सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन नहीं, बल्कि ये सितारे बनेंगे ‘बंटी और बबली’!

जब से ख़बर आई है कि यशराज फिल्म्स ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल की तैयारियों में जोर-शोर से जुट चुका है। तब से अटकले तेज़ हैं कि एक बार फिर रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। अब ये अटकले कितनी सच है और क्या कुछ नया होगा इस सीक्वल में हम लेकर आए हैं पूरी जानकारी। 

फिल्म बंटी और बबली में रानी-अभिषेक

साल 2005 में आई रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। चौदह साल बाद इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक के बारे में प्रोडक्शन हाउस ने सोचा और अब कमर कस कर तैयार हो चुके हैं। 

यह फिल्म कई मायनों में काफी खास रही। पहली तो रानी और अभिषेक की जबरदस्त जोड़ी, जिसने एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर जादू चलाया था। वहीं इस फिल्म में बच्चन परिवार के तीन सदस्य साथ में नज़र आए थे। जी हां, अभिषेक के अलावा अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में थे, तो वहीं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने ‘कजरारे-कजरारे’ गाने पर ठुमके लगा कर, सबको दीवाना कर दिया था।

‘बंटी और बबली’ दो ऐसे ठगो की कहानी है, जो घर से बड़े सपने लेकर निकलते हैं, लेकिन बाद में ठगी का काम करने लगते हैं और इस काम में उनको इतना मज़ा आता है कि कई बार मज़े के लिए ही ठगी कर जाते हैं। अब शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के सीक्वल में क्या नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा, वो तो बाद में ही पता चलेगा। 

‘धड़क’ जोड़ी

इस हिट फिल्म की फ्रेंचाइजी में रानी और अभिषेक तो होंगे ही, लेकिन कैमियो करेंगे। दरअसल, ‘बंटी औऱ बबली अगेन’ की कहानी यंग कपल की है, तो मैच्योर एक्टर को कास्ट करना सही फैसला नहीं होगा। ख़ैर, तो मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में जाह्न्वी कपूर और ईशान खट्टर ‘बंटी और बबली’ बनने जा रहे हैं। 

वहीं निर्देशन की जिम्मा इस बार भी शाद अली को की सौंपे जाने की खबरें हैं। हालांकि, शाद अली अभी दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, तो दूसरे निर्देशक को लिए जाने की संभावना है। 

एम सी शेर की एंट्री

जी हां, फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी को सेकेंड लीड के रूप में कास्ट करने की ख़बरें हैं। यशराज फिल्म्स ने फिल्म ‘बंटी और बबली अगेन’ के लिए उनको साइन कर लिया है। वहीं उनके अपोजिट किसी नई एक्ट्रेस को भी कास्ट किए जाने की खबरें हैं। 

इन सबके अलावा एक किरदार, जिस पर सबकी निगाहें हैं, वो है पुलिस ऑफिसर दशरथ सिंह। इस किरदार को अमिताभ बच्चन ने निभाया था। देखने वाली बात तो यह है कि क्या इस फिल्म में उनका किरदार रहता है या फिर कहानी में ट्विस्ट आता है। जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

संबंधिक ख़बरें 



आगे