सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘साहो’ के टीज़र में दिखा प्रभास के साथ श्रद्धा का दमदार एक्शन

अरसे से ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ का इंतज़ार था, उस इंतज़ार को बेसब्र करने के लिए फिल्ममेकर ने एक टीज़र जारी कर दिया है। इस टीज़र को देखकर ट्रेलर की मांग सोशल मीडिया पर उठ खड़ी हुई है। ऐसा भी क्या है इस टीज़र में पढ़िए यहां...

फिल्म साहो के एक सीन में प्रभास
इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल फिल्म सीरीज़ ‘बाहुबली’ फेम प्रभास की अगली फिल्म ‘साहो’ का टीज़र रिलीज़ कर दिया है। इस 1 मिनट 39 सेकेंड के टीज़र जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किए गए इस टीज़र में सभी कलाकारों की झलक देखने को मिल रही है।

फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा तो हैं ही, लेकिन उनके अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी भी नज़र आ रहे हैं। प्रभास की यह मोस्टअवेटेड फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

अब करते हैं टीज़र की बात, तो प्रभास एक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं, लेकिन उनके साथ श्रद्धा कपूर भी काफी इंटेंस एक्शन करते दिख रही हैं। फिल्म शानदार एक्शन सीक्वेंस हैं, लेकिन कहानी क्या है, उसका कुछ अता-पता नहीं है। 

हालांकि, टीज़र देखने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है और दर्शकों को अभी से ही फिल्म के जबरदस्त ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है। 

वैसे, एक्शन सीक्वेंस पर काफी मेहनत की गई है, तो उम्मीदें बंधना तो लाजिमी ही है। दुबई के बुर्ज खलीफा में इस फिल्म के कई सीन्स को फिल्माया गया है। वहीं वीएफएक्स भी शानदार है। 

टीज़र देखने के बाद दर्शकों को ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है, ताकि कहानी के किसी छोर को वो पकड़ सकें। फिलहाल आप भी टीज़र देखें। ट्रेलर की बातें बाद में।



संबंधित ख़बरें