सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss 13 : रश्मि देसाई को इस अभिनेत्री ने किया एक्सपोज़

रश्मि देसाई एक समय में टेलीविज़न की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनको क्रिटिसाइज़ किया जा रहा है।

रश्मि देसाई और अरहान खान
कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तेरहवें सीज़न ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। तभी तो इस शो को पाँच सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है। 

सेलेब की भरमार वाले इस सीज़न में यूं तो झगड़े खूब हो रहे हैं, लेकिन जिस झगड़े पर दर्शकों की निगाह बनी हुई है, वो है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की। 

कलर्स टीवी के ही शो ‘दिल से दिल तक’ में लीड पेयर रह चुके दोनों कलाकारों के बीच अफेयर की ख़बरें भी उड़ी थी, लेकिन बाद में खटास की ख़बरों ने सुर्खियां बटोरी। 

अब दर्शकों के सामने ये दोनों कलाकार ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आ रहे हैं। हर छोटी-छोटी बात पर खूब जमकर लड़ रहे हैं। रश्मि, सिद्धार्थ के अग्रेसिव बिहेवियर को लेकर काफी रोना-धोना मचा रही हैं।

उन को जब भी मौक़ा मिलता है, सिद्धार्थ के ‘बुरे’ बिहेवियर को लेकर बाकी कंटेस्टेंट के सामने बोल रही हैं। हाल ही में रश्मि और सिद्धार्थ की जमकर लड़ाई हुई और शो के होस्ट सलमान खान के सामने भी काफी कुछ कहा-सुना गया। इसके बाद से वह हर किसी के निशाने पर आ चुकी है।

अब दर्शकों से लेकर कई फैन क्लब ने रश्मि पर वुमन कार्ड खेलने का आरोप लगा है। हालांकि, सोशल मीडिया में अभी भी कुछ लोग रश्मि की साइड ले रहे हैं। वहीं हाल ही में ‘दिल से दिल तक’ में को-स्टार रही जैसमीन भसीन ने कुछ और ही दावा किया है। 

एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए इंटरव्यू में जैसमीन ने कहा कि सिद्धार्थ कभी किसी लड़की के साथ बद्तमीज़ी नहीं कर सकते हैं। मैंने उनके साथ काम किया है और मैं जानती हूं कि वो कैसे इंसान हैं। 

वहीं रश्मि को बेनकाब करते हुए कहती हैं, ‘रश्मि उन पर जबरदस्ती निशाना साथ रही हैं, जो बिलकुल गलत है।’

सिद्धार्थ के बिहेवियर को लेकर जैसमीन ने कहा कि वो गेम को लेकर इतना अग्रेसिव नहीं होंगे, उनको वाकई किसी बात ने हर्ट किया, तभी वो आपे से बाहर हो गए। 

रश्मि को हिदायत देते हुए उन्होंने कहा कि गेम में आगे बढ़ने के लिए सोझ-समझकर आगे बढ़ें, न कि किसी का कैरेक्टर असेसिनेशन करें। 

कॉन्सपरेसी करती रश्मि देसाई 

‘बिग बॉस 13’ को फॉलो करने वालों ने यह देखा होगा कि रश्मि ने असीम रियाज, अरहान खान और विशाल आदित्य सिंह मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला को भड़काने की योजना बना रहे हैं। ताकि सिद्धार्थ गुस्से में कुछ ऐसा कदम उठा लें कि उनको शो से बाहर निकाल दिया जाए। 


संबंधित ख़बरें