सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss 13 : ‘बिग बॉस’ के घर के अगले कप्तानी के लिए इन दो सदस्यों ने पेश की दावेदारी!

इस बार का ‘बिग बॉस’ हर मामले में बाकी सीज़न्स से आगे निकल रहा है। चाहें वो घर में घमासान हो या फिर सोशल मीडिया पर ही क्यों न हो। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं एक ख़बर। वो ख़बर है कि इस सप्ताह घर का नया कप्तान कौन होगा, किन दो लोगों के बीच होगी कप्तानी की रेस?

शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा

फिलहाल घर के कैप्टेन हैं आसिम रियाज़। हालांकि, उनकी कप्तानी में ‘कामचोरी’ ज़ोरों पर है। साथ ही लड़ाई भी जमकर हुई हैं, लेकिन अब बारी है घर के नए कप्तान को चुनने के लिए। ऐसे में ‘बिग बॉस’ ने घर वालों को एक टास्क दिया है। 

इस टास्क का नाम है ‘मंगलग्रह’। ‘बिग बॉस’ हाउस को मंगलग्रह में तबदील कर दिया गया है। साथ ही घरवालों को रोबोट और साइंटिस्ट का किरदार दिया गया है। रोबोट और साइंटिस्ट की जोड़ी को पानी इकट्ठा करना होगा और उसे एक कन्टेनर में जमा करना होगा। अब जिसके कंटेनर में पानी ज्यादा होगा वो पेश करेगा कप्तानी की दावेदारी। 







जैसा कि अपने अग्रेसिव बिहेवियर से अधिकतर टास्क को रद्द करवाने में महारत हासिल कर चुके घरवाले, एक बार फिर से इस टास्क के दौरान अपने होश खोते नज़र आ रहे हैं। 

अपने कंटेनर को भरने के बजाय, दूसरे के कंटेनर के पानी को फेंकने में ज्यादा फोकस कर रहे हैं। 24 दिसंबर के एपिसोड में जैसा कि देखा जा चुका है कि मधुरिमा तुली ने खुद को कैप्टेंसी के टास्क से अलग कर लिया है। अब 25 दिसंबर यानी आज के एपिसोड में यह तय होगा कि कैप्टेंसी की रेस में किसन-किसने दावेदारी पेश की है। 

अब अगला कप्तान कौन बनेगा यह तो हम नहीं बता सकते, लेकिन इतना ज़रूर बता सकते हैं कि कप्तानी की रेस किन दो सदस्यों के बीच होने वाली है। 

हमारे सोर्सेस की माने तो इस सप्ताह शहनाज़ गिल और विशाल आदित्य सिंह के बीच कैप्टेंसी टास्क होने वाला है। 

देखा जाए, तो फिलहाल घर में नज़र आ रहे दो ग्रुप्स में से एक-एक सदस्यों ने अपनी दावेदारी पेश की है। अब देखने वाली बात यह है कि अगला कप्तान कौन?

पीछे फिल्म समीक्षा : दबंग 3

संबंधित ख़बरें