सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आयुष्मान खुराना की फिल्म में दिलचस्प किरदार निभाने जा रही हैं भूमि पेडनेरकर

एक बार फिर बड़े पर्दे पर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एकसाथ नज़र आने वाले हैं। हालांकि, वो फिल्म में गेस्ट अपीरियंस ही कर रही हैं, लेकिन निर्माताओं की माने, तो काफी दिलचस्प किरदार है। 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भूमि पेडनेकर
यदि इन दिनों कंटेंट बेस्ड एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्मों का नाम लें, तो आयुष्मान खुराना का नाम सबसे पहले ज़ेहन में आता है। हाल ही में आई उनकी ‘बाला’ और ‘ड्रीम गर्ल’ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसी कड़ी में अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ है। 

यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जो प्यार, रिश्तों और समलैंगिकता की बात करती है। इस फिल्म में आय़ुष्मान खुराना के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, जितेंद्र कुमार और मानव गगरू सरीखे कलाकार हैं। 

अब इन कलाकारों के अलावा भूमि पेडनेकर भी फिल्म में नज़र आने वाली हैं। हालांकि, उनका फिल्म में गेस्ट अपीरियंस ही है, लेकिन फिर भी उनका किरदार काफी दिलचस्प है। हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग करने के लिए वो अपने शेड्यूल से समय निकालकर दो दिन के लिए बनारस तक भी गई थीं। 

बता दें कि आयुष्मान के साथ भूमि ‘दम लगा के हइशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ में नज़र आ चुकी हैं और दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। 

वहीं ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में भी नज़र आने वाली हैं। इस तरह तो दोनों की साथ में तीसरी फिल्म है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भूमि का किरदार काफी दिलचस्प है और उनका किरदार कहानी में पहले ही लिखा गया था। 

इस बारे में फिल्म के निर्माता आनंद एल राय कहते हैं कि भूमि ‘शुभ मंगल सावधान’ के परिवार का हिस्सा हैं और जब ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बनाने के बारे में सोचा गया, तो यह कैसे हो सकता है कि भूमि उसका हिस्सा न हों। फिल्म में उनका स्पेशल अपीरियंस है और हम उनको फिल्म का हिस्सा बनाकर काफी खुश हैं। 

वहीं फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि भूमि के फिल्म का हिस्सा बनने से कहानी की अहमियत काफी बढञ जाती है। वो बेहतरीन अदाकारा हैं और फिल्म का हिस्सा बनने से हम काफी खुश हैं। 

बता दें कि फिल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जो प्यार, रिश्ते और समलैंगिकता के बारे में बात करती है| 

फिल्म में आयुष्मान के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, जीतेन्द्र कुमार और मानवी गगरू अहम किरदारों में हैं। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है| हितेश केवल्या के निर्देशन में बनी फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।