सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss 13 : बेघर होते ही अरहान खान ने दिखाया अपना रंग, रश्मि सुनकर कर हो जाएंगी हैरान

सलमान खान का शो कहे जाने वाले ‘बिग बॉस’ के इस तेरहवें सीज़न में प्यार, दोस्ती, धोखा और न जाने कौन-कौन से रंग देखने को मिल रहे हैं। इन्हीं में एक रिश्ता ऐसा भी है, जो अब दर्शकों को उलझा रहा है। वह है रश्मि देसाई और अरहान खान का। हाल ही में अरहान इस शो से बाहर हुए हैं और बार आने के बाद एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानने के बाद रश्मि के होश उड़ जाएंगे। 

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई
कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तेरहवें सीज़न को ‘टेड़ा’ कहा गया, लेकिन जैसे-जैसे यह शो आगे बढ़ रहा है, इस बात का सबूत दे रहा है कि वाकई यह शो ‘टेड़ा’ है। 

जब से यह सीज़न शुरू हुआ है, तब से कई दुश्मन दोस्त और कई दोस्त, जानी दुश्मन बन गए हैं। वहीं एक प्यार की कहानी पनपी, आगे बढ़ी और फिर कुछ खुलासे ऐसे हुए कि वो खत्म होने के मोड़ तक आ गई थी। हालांकि, दोनों ने ही दोस्ती खत्म नहीं की है। 

आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं अरहान खान और रश्मि देसाई की। 

इन दोनों की पर्सनल लाइफ को कई खुलासे शो में हुए और फिर दोनों ने एक-दूसरे से अपने दिल की बात तक कह डाली। यही नहीं, बल्कि अरहान तो रश्मि के लिए इंगेजमेंट रिंग तक लेकर गए थे। हालांकि, वो रश्मि की साइज़ की नहीं थी। 

ख़ैर, इस शो में अभी यह दोनों पंछी प्यार की पींगे बढ़ाते, उससे पहले ही सलमान खान ने अरहान की शादी और बच्चे को लेकर खुलासा किया। यही नहीं सलमान ने रश्मि से कहा था कि अरहान के परिवार वाले आपके घर पर रहे हैं, क्या आपने इनको अपने घर की चाबी दे रखी है।

रश्मि के घर की चाबी को लेकर काफी बवाल भी हुआ था। एक एपिसोड में तो रश्मि ने बाहर आने के बाद सबको देखने की धमकी तक दे डाली थी। वहीं इस बात से रश्मि के पारिवारिक झगड़ों को लेकर भी खुलासा हुआ था। 

फिलहाल ताज़ा जानकारी यह है कि ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आते ही अरहान ने प्रोडक्शन हाउस से रश्मि के घर की चाबी मांगी, जिसे प्रोडक्शन ने देने से मना कर दिया है। 

अब जब रश्मि देसाई ‘बिग बॉस 13’ से बाहर आएंगी और उनको अरहान खान के इस कदम की जानकारी होती है, तो वो क्या कदम उठाती हैं, वो तो वक्त ही बताएगा।