Bigg Boss 13 Finale: दस लाख रूपए का 'मनी बैग' लेकर पारस छाबड़ा ने छोड़ा 'बिग बॉस' हाउस



तकरीबन साढ़े चार महीने चलने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' का आज फिनाले हैं। आज पता चल जाएगा कि किस कंटेंस्टेंट को 'बिग बॉस' की ट्रॉफी मिलती है। बता दें कि शो के छह कंटेंस्टेंट पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल, आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला फाइनलिस्ट बने, जिसमें से पारस के मनी बैग लेकर शो छोड़ने की ख़बरें हैं। 

बिग बॉस 13 कंटेंस्टेंट
कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तेरहवें सीज़न की आज फिनाले है। फिनाले में छह फाइनलिस्ट आरती सिंह, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल, आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं। 

इन्हीं फाइनलिस्ट में से किसी एक सिर पर 'बिग बॉस' विलर का ताज सजने वाला है, लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक छह फाइनलिस्ट में से पारस छाबड़ा के शो से निकलने की जानकारी आ रही है। पारस घर से एक बड़ी रकम के साथ निकले हैं। 

दरअसल, शो के आखिरी पड़ाव में सभी कंटेंस्टेंट को 'मनी बैग' के ऑफर दिया जाता है, जिसमें एक तय राशि होती है। इसके बाद शो के सभी कंटेंस्टेंट को कहा जाता है कि इस पैसे से भरे बैग को लेकर आप शो से जा सकते हैं। 

ऐसा ही 'बिग बॉस 13' के फिनाले में भी किया गया और वो मनी बैग लेकर पारस ने शो छोड़ने का फैसला किया। 

शोसल मीडिया पर चल रही ख़बरों की माने, तो पारस छाबड़ा सच्चे गेमर हैं और उनको इस बात का अंदाजा है कि शो का असली विनर कौन हो सकता है। अपनी दावेदारी को कमजोर मानते हुए उन्होंने यह फैसला किया है। फिलहाल अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। 

पारस की 'बिग बॉस' की जर्नी काफी अच्छी रही। शुरू में पारस 'मास्टर माइंड' की तरह खेलते नज़र आए, फिर माहिरा और शहनाज़ के बीच फंसते दिखे। आखिर में माहिरा से उनकी दोस्ती शो के अंत तक बनी रही। वहीं माहिरा के साथ नज़दीकी से उनकी कथित गर्लफ्रेंड के नाराज होने की भी खबरें थी। वहीं शो के आखिर-आखिर में पारस और सिद्धार्थ की अच्छी खासी बॉन्डिग बन गई। यहां तक सिद्धार्थ ने जब उनको नॉमिनेशन से बचाया, तो वो रो भी पड़े। 

ग़ौरतलब है कि पारस इससे पहले डेटिंग रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' का हिस्सा रह चुके हैं और टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में रावण की भूमिका निभा चुके हैं।

आरती भी एविक्ट

वहीं ख़बरें हैं कि आरती सिंह भी शो से एविक्ट हो चुकी हैं। आरती को घर में बचे बाकी सदस्यों से कम वोट मिले हैं। अब घर में रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल, आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला बाकी बचे हैं।