नेटफ्लिक्स पर 'पानीपत' की कामयाबी से आशुतोष गोवारिकर हैं काफी खुश, कहा-'शुक्रिया'

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'पानीपत' डिज़ीटल प्लेट्फॉर्म नेटफ्लिक्स पर बीते एक महीने से ट्रेंड कर रही हैं। अर्जुन कपूर, कृति सैनन और संजय दत्त सरीखे कलाकारों से सजी इस फिल्म को मिली इस कामयाबी के लिए आशुतोष गोवारिकार ने दर्शकों को 'शुक्रिया' कहा है। 
arjun kapoor and kriti sanon film panipat
इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ के चलते लोग घर स बाहर निकलने के बजाय घर में समय बिता रहे हैं। एंटरटेनमेंट के लिए डिज़ीटल कंटेंट को वरीयता दे रहा है। 

अपनी पसंदीदा फिल्म, टीवी शोज़ आदि को इन डिज़ीटल प्लेटफॉर्म पर देखना पसंद कर रहा है। अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स सरीखे कई डिज़ीटल एप्लीकेशन इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। 

इस ताज़ स्थिति से हाल यह है कि कुछ फिल्में और वेब सीरीज़ दर्शकों को इतनी लुभा रही हैं कि वो काफी समय से ट्रेंड में बनी हुई हैं। इनमें से एक नाम अर्जुन कपूर और कृति सैनन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'पानीपत' भी है।

अपनी फिल्म को नेटफ्लिक्स पर बीते एक महीने से ट्रेंड करते हुए देख निर्देशक आशुतोष गोवारिकर काफी खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी को ट्विटर पर जाहिर किया और दर्शकों को 'शुक्रिया' भी अदा किया। 

अपने ट्विट में लिखते हैं, 'हम 'पानीपत' को मिले रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं। फिल्म 'पानीपत' नेटफ्लिक्स पर ख़ास प्रीमियर की गई थी, और एक महीने से वह ट्रेंड कर रही है।'


'स्वदेश' और 'लगान' जैसी फिल्में बनाने वाले आशुतोष गोवारिकर इस ट्विट में फिल्म के कलाकारों संजय दत्त, अर्जुन कपूर, कृति सैनन और अपनी पत्नी और फिल्म की प्रोड्यूसर सुनीता गोवारिकर के साथ रोहित शेलटकर को भी टैग किया है। 

नेटफ्लिक्स पर जहां यह फिल्म कमाल कर रही है, वहीं बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कुछ ख़ास सफलता नहीं मिली थी। 

बता दें कि फिल्म 'पानीपत' की कहानी पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित थी, जो साल 1761 में हुआ था। फिल्म में मुख्य भूमिका में अर्जुन कपूर ,संजय दत्त और कृति सैनन नज़र आए थे। 

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुी थी। इस फिल्म को सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलटकर ने प्रोड्यूस किया था।