'बेल बॉटम' में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की लीड एक्ट्रेस को काफी समय से चर्चा का बाज़ार गर्म था, लेकिन अब रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म को इसकी लीड एक्ट्रेस मिल चुकी है। पहले 'फिलहाल' फेम नुपूर सैनन का नाम लीड एक्ट्रेस के रूप में सुर्ख़िया बटोर रहा था, लेकिन अब वाणी कपूर के नाम पर मुहर लग चुकी है।
akshay kumar's film bell bottom poster
अक्षय कुमार ने साल 2020 की शुरुआत 'गुड न्यूज़' के साथ की, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाब साबित हुई। इस फिल्म के बाद फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर ज़ोर शोर से प्रमोशन कर रहे थे, जो इस मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के चलते इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है।

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' भी काफी सुर्ख़ियों मं रही। दरअसल, फिल्म में लीड एक्टर तो अक्षय कुमार हैं, लेकिन इसकी लीड एक्ट्रेस की तलाश की जा रही थी। इस तलाश में कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए।

मृणाल ठाकुर के नाम की काफी चर्चा थी, लेकिन यह सिर्फ गॉसिप तक ही बनी रही। इन नामों में म्यूज़िक एल्बम 'फिलहाल' फेम नुपूर सैनन का नाम सबसे आगे चल रहा था, क्योंकि सॉन्ग 'फिलहाल' में अक्षय और नुपूर की कैमिस्ट्री काफी सिज़लिंग थी।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने तो अपनी रिपोर्ट में यह भी लिखा था कि इस फिल्म के लिए नुपूर ने लुक टेस्ट दिया था और उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी थी, लेकिन मेकर्स को नुपूर इस किरदार के लिए 'अमफिट' लगीं और उनको फिल्म में कास्ट न करने का फैसला लिया गया।

इन नामों में म्यूज़िक एल्बम 'फिलहाल' फेम नुपूर सैनन का नाम सबसे आगे चल रहा था, क्योंकि सॉन्ग 'फिलहाल' में अक्षय और नुपूर की कैमिस्ट्री काफी सिज़लिंग थी।

अब मिली ताज़ा जानकारी के अनुसार फिल्म 'बेल बॉटम' के मेकर्स ने अक्षय के अपोजिट नुपूर के बजाय वाणी कपूर को चुन लिया है। वाणी कपूर की पिछली फिल्म 'वॉर' थी, जो यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी थी और इस फिल्म में वो ऋतिक रोशन के साथ नज़र आई थीं।

यदि फिल्म 'बेल बॉटम' में वाणी की एंट्री होती है, तो यशराज फिल्म्स के बाहर यह उनकी पहली फिल्म होगी। बता दें कि वाणी ने यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट किया था, जो फिल्म 'वॉर' के साथ ख़त्म हो गया।

फिल्म 'बेल बॉटम' की बात करें, तो यह अस्सी के दशक के बैकग्राउंड में बेस्ड एक स्पाय ड्रामा फिल्म होगी। यह फिल्म पहले जनवरी 2021 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसकी डेट को पोस्टपोन करके इसे अप्रैल 2021 में रिलीज़ किया जा रहा है।

अक्षय की आगामी फिल्मों की बात करें, तो 'सूर्यवंशी' के अलावा 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'बच्चन पांडे' कतार में हैं।