अभिषेक बच्चन ने साइन की दिनेश विजान की फिल्म

अभिषेक बच्चन इन दिनों 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं उनकी अगली फिल्में 'द बिग बुल' और 'लूडो' की शूटिंग भी तकरीबन पूरी हो चुकी है। इसी बीच अभिषेक ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर भी हरी झंडी दे दी है। रिपोर्ट्स की माने, तो अभिषेक कॉमेडी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रहे दिनेश विजान की अगली फिल्म को साइन कर लिया है। इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम नज़र आने वाली हैं। 

abhishek bachchan signs dinesh vijan's film
अभिषेक बच्चन की पिछली रिलीज़ फिल्म को दो साल हो गए हैं, जो दो साल के ब्रेक के बाद आई थी। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी 'मनमर्जियां', जिसने काफी तारीफें बटोरी थी। अब दो साल होने को हैं, लेकिन अभिषेक की लगभग तीन फिल्में तैयार हैं और चौथी फिल्म की जल्दी ही अनाउंसमेंट हो सकती है। 

एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपींगमून में छपी रिपोर्ट की माने, तो अभिषेक बच्चन ने दिनेश विजान की अगली फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में अभिषेक के साथ यामी गौतम स्क्रीन शेयर करते नज़र आ सकती हैं। 

दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के नाम को तो अभी तक तय नहीं किया गया है, लेकिन कास्टिंग तकरीबन पूरी हो गई है। साथ ही इस फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा करने वाले हैं। 

बता दें कि तुषार इससे पहले अनुराग बासु और संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर 'बर्फी', 'पद्मावत' और 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' सरीखी फिल्में की हैं। 

कहा जा रहा है कि यामी गौतम और अभिषेक बच्चन दोनों को कहानी काफी पसंद आई है और दोनों ने ही फिल्म के लिए 'हामी' भर दी है। फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर जाने वाली है। 

अनुराग बासु की डार्क कॉमेडी फिल्म 'लूडो' का पोस्टप्रोडक्शन चालू है और जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है। वहीं कारोबारी हर्षद मेहता पर आधारित फिल्म 'द बिग बुल' भी अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है, जिसे कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया है। फिल्म में साल 1990 और 2000 के बीच हर्षद मेहता और उनके वित्तीय अपराधों को दिखाया जाएगा। 

इसके अलावा अभिषेक, सुजॉय घोष की फिल्म 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इसके कोलकाता शेड्यूल को पूरा किया गया है। बता दें सुजॉय घोष की विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'कहानी' के किरदार 'बॉब बिस्वास' पर यह फिल्म आधारित है।

सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि डिजीटल वर्ल्ड पर भी छाने को अभिषेक तैयार हैं। अमेज़न प्राइम का 'ब्रीद 2' में भी वो दिखाई देंगे, जिसका प्रीमियर इसी साल होने वाला है। 

अब जहां अभिषेक पहली बार मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले काम करने जा रहे हैं। वहीं यामी इससे पहले मैडॉक के बैनर तले बनी फिल्म 'बदलापुर' और 'बाला' में नज़र आ चुकी हैं।