एक्टिंग के बाद सिंगिंग में हाथ दिखाएंगी 'फिलहाल' फेम नुपूर सेनन



अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की जोड़ी को बी प्राक के म्यूज़िक वीडियो 'फिलहाल' में देखा गया। इस जोड़ी और म्यूज़िक वीडियो को काफी पसंद किया गया। तभी तो इस सॉन्ग ने यू-ट्यूब पर 600 मिलियन व्यूज़ जुटा लिए हैं। यह गिनती लगातार बढ़ रही है। इस गाने के सीक्वल की तैयारियां हैं, तो वहीं नुपूर इस सॉन्ग का 'अनप्लग्ड' वर्ज़न लाएंगी। 
nupur sanon song filhall
कहते हैं सितारे बुलंदी पर हो, तब मिट्टी को हाथ लगाने पर भी सोना ही निकलता है। ऐसा कुछ अक्षय कुमार और नुपूर सेनन के म्यूज़िक वीडियो 'फिलहाल' के साथ हुआ है। बी-प्राक के इस म्यूज़िक वीडियो को इतनी सफलता मिलेगी, यह तो शायद खुद उन्होंने सोचा भी न होगा। 

यह गाना इतना सफल हुआ कि यू-ट्यूब पर इसे धड़ाधड़ व्यूज़ मिल रहे हैं। ताज़ा गिनती के अनुसार इस म्यूज़िक वीडियो ने 600 मिलियन व्यू-मार्क पार कर लिए है और हर मिनट इसकी गिनती में इजाफा हो रहा है। 

इस म्यूज़िक वीडियो को मिली सफलता को भुनाने के लिए निर्माताओं ने इसके सीक्वल की तैयारियां शुरू कर दी है। वैसे यह पहली दफा है, जब किसी सिंगल का सीक्वल बनाया जा रहा है। सीक्वल का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। 

नुपूर के साथ अक्षय की केमिस्ट्री युवाओं का काफी पसंद आई। अब ताजा जानकारी के मुताबिक नुपूर इस सॉन्ग का अन्पलग्ड वर्ज़न लेकर आने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि नुपूर ट्रेंड क्लासिकल सिंगर भी हैं। 

इस सॉन्ग के बारे में बात करते हुए नुपूर कहती हैं कि यह वाकई एक खुशनुमा अहसास है। मुझे अभी तक विश्ववास नहीं हो रहा है कि म्यूज़िक वीडियो ने इतनी बड़ी सफलता प्राप्त कर ली है। 'फिलहाल' सॉन्ग के अनप्लग्ड वर्ज़न के लिए खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं। जिन लोगों ने भी मुझे सपोर्ट किया है, मैं सभी को शुक्रिया कहना चाहती हूं। मैं काफी खुश हूं और 'फिलहाल' मेरी जर्नी का हिस्सा है।