इरफान खान की इस अटकी फिल्म को मिली रिलीज़ डेट

इरफान खान की इस शुक्रवार फिल्म 'अंग्रेज़ी मीडियम' रिलीज़ हो रही है, लेकिन इसके साथ ही एक और खुशखबरी भी उनको मिल चुकी है। अरसे से अटकी उनकी फिल्म 'अपनों से बेवफाई' नाम की फिल्म को रिलीज़ डेट मिल गई है। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली है। 
irrfan khan's film apno se bewafai gets a release date
बीमारी से उबरकर इरफान खान ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर ली है। उनकी कमबैक फिल्म 'अंग्रेज़ी मीडियम' को लेकर पॉजिटीव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में इरफान के अलावा राधिका मदान, करीना कपूर खान ,दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी भी हैं। 

इसी बीच इरफान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों की माने, तो 'अंग्रेज़ी मीडियम' के बाद उनकी अरसे से अटकी फिल्म 'अपनों से बेवफाई' को भी रिलीज़ डेट मिल गई है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में उतरेगी। हालांकि, इरफान या फिल्ममेकर्स की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

एक अंग्रेज़ी डेली में छपी ख़बर की माने, तो इरफान की यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग दो साल पहले पूरी हो चुकी थी। फिल्म का निर्देशन प्रकाश भालेकर ने किया है। फिल्म पूरी होने की ख़बर को प्रकाश ने ही पुख्ता की है।

इसके रिलीज़ ना होने के कारण के बार में प्रकाश भालेकर ने एक पोर्टल को बताया कि यह फिल्म पैसे की कमी के कारण अभी तक रिलीज़ नहीं हो पाई है। हालांकि, यह इरफान की तबीयत खराब होने से पहले ही पूरी हो चुकी थी। 

ख़ैर अब जो भी हो, जल्दी ही यह फिल्म दर्शकों को देखने को मिल जाएगी।