नुपूर सैनन के लिए अक्षय कुमार बने 'बड़े दिलवाला', जानिए मामला

नुपूर सैनन का 'फिलहाल' अनप्लग्ड भी काफी पॉपुलर हुआ। 'फिलहाल' के फीमेल वर्ज़न में भी नुपूर के साथ अक्षय कुमार की कैमिस्ट्री दिखा, जिसके लेकर नुपूर ने बताया कि व्यस्तता के बावजूद अक्षय कुमार ने मेरे लिए वक्त निकाला। महज पांच मिनट के लिए और शॉट देकर चले गए। 
nupur sanon with akshay kumar in filhall unpluged
म्यूज़िक वीडियो 'फिलहाल' ने तो इतिहास ही रच दिया है। इसके पहले वर्जन में नुपूर सैनन और अक्षय कुमार के मिलने-बिछड़ने और फिर मिल कर जुदा होने की दास्तां थी, जिसे काफी पसंद किया गया। 

'फिलहाल' की सफलता देखते हुए इसके सीक्वल की घोषणा की गई, लेकिन सीक्वल बनता और रिलीज़ होता, उससे पहले ही 'फिलहाल' का अनप्लग्ड आ गया। नुपूर सैनन की आवाज़ में इस गाने को दर्शकों ने तो पसंद किया ही, लेकिन एक बार फिर से नुपूर और अक्षय की जोड़ी को साथ देखना विजुअल ट्रीट था। 

इसके बारे में नुपूर ने बताया, 'जब 'फिलहाल' अनप्लग्ड की शूटिंग हो रही थी, तो लगा कि बिना अक्षय सर के यह पूरा ही नहीं है। ऐसे में मैंने अक्षय सर को फोन किया और उनसे इसका हिस्सा होने की बात कही।'

नुपूर ने कहा कहा, 'उस वक्त अक्षय सर बिजी थे। वो किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन इसके बाद भी वो आए और उन्होंने अपना शॉट दिया। भले ही वो पांच मिनट के लिए आए हों, लेकिन उनका जादू साफ देखने को मिलता है।' 

बता दें कि 'फिलहाल' के ऑरिजनल साउंडट्रैक को बी प्राक ने गाया था, जिसमें अक्षय कुमार और नुपूर सैनन साथ में दिखाई दिए थे। इस वीडियो को अब तक 700 मिनियन व्यूज़ मिल चुके हैं। रिलीज़ होते ही इस सॉन्ग ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया। 

वहीं इसके अनप्लग्ड वर्जन को नुपूर सैनन ने गाया है, जिसमें फिर से अक्षय कुमार दिखे हैं, लेकिन ज़रा सी देर में भी नुपूर के साथ उनकी कैमिस्ट्री का जादू खूब चला है। नूपुर के इस कवर वर्जन के गीतकार और संगीतकार जानी हैं।