अनुपम खेर ने 'ऐ मेरे प्यारे बालों' गाकर सोशल मीडिया को किया इमोशनल!



अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। गाहे-बगाहे अपने दिलचस्प ट्विट्स और रिप्लाय से अपने फॉलोवर्स और हैटर्स को हंसाते-गुदगुदाते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक सॉन्ग वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उस वीडियो में अनुपम गाना गाते हुए अपना दुखड़ा सुना रहे हैं। 
anupam kher funny parody on balds
इन दिनों एक अमेरिकी टीवी शो में व्यस्त अनुपम खेर ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो गाते हुए नज़र आ रहे हैं। वह गाना फिल्म 'काबुलीवाला' के गीत 'ऐ मेरे प्यारे वतन' की पैरोडी है। 

इस पैरोडी के जरिये मज़ाकिया अंदाज़ में अनुपम उन लोगों के दर्द को बयां कर रहे हैं, जिनके सिर से बेवक्त बाल झड़ चुके हैं और वो गंजेपन के शिकार हैं। 

अपने इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'दुनियाभर के गंजों को समर्पित मेरा ये भावपूर्ण गाना।'

गाने के बोल हैं, 'ऐ मेरे बिछड़े बालों, फिर से उग आओ सालों, तुम पे मैं कुर्बान... जुल्म के पंजों में हूं, मैं भी अब गंजों में हूं, सिर हुआ वीरान.... आंख और माथे पे कैसे, झट से गिर जाते थे तुम, जब बिखरते थे, अदाएं कितनी बिखराते थे तुम... सूना ये सिर कर गए, तुम तो कब के छड़ गए. रह गए दो कान...'

उनके इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूज़र्स इस पर मज़ेदार कमेंट्स की बौाछार भी कर रहे हैं। 


एक यूजर ने लिखा है, 'बाल विवाह ही ठीक था...अब तो विवाह तक बाल ही नहीं बचते।'

वहीं दूसरा लिखता है, 'मुझे नहीं पता कि आप क्या कह रहे हैं, लेकिन सुनने में अच्छा लग रहा है।'

एक ने लिखा, 'आपके 'अनुपम' व्यंग्य के चक्कर में अब गंजों की 'खेर' नहीं।'

एक लिखाता है, 'गंजे का दर्द समझिए: कॉस्मेटिक की दुकान पे खड़ा है गंजा, सर पर एक भी बाल नहीं है, मांग रहा है कंघा। गंजेपन के अपने फायदे हैं, बारिश में बाल भीगने की दिक्कत नहीं। बी पॉजिटिव। कुछ भी हो सकता है।'

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल वो अमेरिकी टीवी शो 'न्यूएम्सटर्डम' में के अगले सीज़न की शूटिंग में व्यस्त हैं। जबकि वे आखिरी बार बॉलीवुड 'वन डे' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अहम भूमिका में थी। इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका निभाई थी।