कोरोना वायरस पॉज़िटिव वाली पोस्ट डिलीट कर दी कनिका कपूर ने, आख़िर क्यों?

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों लखनऊ के एस जी पी जी आई हॉस्पिटल में एडमिट हैं, वो वहां कोरोना वायरस टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद से एडमिट हैं। कनिका ने अपने कोरोना वायरस पॉज़िटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी थी, लेकिन अब उन्होंने उस पोस्ट का डिलीट कर दिया है। 
kanika kapoor deletes her corona virus positive insta post
सिंगर कनिका कपूर अपने गानों को लेकर उतनी चर्चा में नहीं रहीं, जितनी कोरोना वायरस पॉज़िटिव आने के बाद सुर्खियों में हैं। कनिका के कोरोना वायरस पॉज़िटीव आने की जानकारी एक जर्नलिस्ट के ट्वीट से हुई, जिसके बाद कनिका ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिख इस ख़बर की पुष्टि की। 

कनिका के इस पोस्ट के बाद लखनऊ के साथ मुंबई में हड़कंप मच गया, क्योंकि कनिका कुछ दिन पहले ही लंदन से मुंबई आई थीं, फिर मुंबई से अपने नैटिव प्लेस लखनऊ गईं और वहां कई सारी पार्टिज़ में शामिल हुईं। 

कुछ दिनों बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया, जिसमें उनके रिज़ल्ट पॉज़िटिव आए। ऐसे में कनिका पर संक्रमण फैलाने का आरोप लगने लगा। कनिका को सोशल मीडिया पर काफी सारा ट्रोल किया गया। 

ख़ैर, अब जिस इंस्टाग्राम पोस्ट की बात कर रहे हैं, उस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ शेयर किया था। इस तस्वीर में पृथ्वी के ऊपर मास्क लगा था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'करीब चार दिन से मुझे फ्लू के लक्षण दिख रहे थे। इसके बाद मैंने टेस्ट करवाया, तो पता चला कि मैं Covid-19 पॉज़िटिव हूं। मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर्स की सलाह मान रहे हैं। करीब 10 दिन पहले जब मैं दूसरे देश से इंडिया लौटी, तो एयरपोर्ट पर सभी सुरक्षा संबंधी स्कैन व दूसरे जांच से गुजरी थी। तब ऐसा कुछ नहीं था। अभी बीते चार दिन से मेरी तबीयत बिगड़ी है। फिलहाल में आपसे यही रिक्वेस्ट करना चाहूंगी कि सेल्फ आईसोलेशन में रहें और थोड़े से भी लक्षण नजर आएं तो तुरंद जांच करवाएं।' 

कनिका की इस पोस्ट के बाद कुछ सेलेब ने उनकी जल्दी से जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी, तो वहीं कुछ यूजर्स ने कनिका को उनकी लापरवाही के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई। हालांकि, कनिका ने पॉज़िटिव कमेंट को छोड़ कर नेगेटिव कमेंट को रिपोर्ट करना और डिलीट करना शुरू किया, जिसके बाद भी यूज़र्स नहीं माने। शायद यह एक वजह हो सकती है कि कनिका खुद को नेगेटिविटी और हैटरेड से बचाने के लिए यह रास्ता अपनाया हो। 

बता दें कि कनिका बीते एक सप्ताह से लखनऊ के एस जी पी जी आई हॉस्पिटल में एडमिट हैं। एडमिट होने के बाद से कनिका का तीन बार कोरोना वायरस का टेस्ट हो चुका है और तीनों बार ही वो कोरोना वायरस पॉज़िटिव आईं हैं।

वहीं एसजीपीजीआई के डॉक्टर धीमन का कहना है कि वो लोग कनिका को तब तक डिस्चार्ज नहीं करेंगे, जब तक उनके कम से कम दो टेस्ट लगातार नेगेटिव नहीं आ जाते।

प्रिंस चार्ल्स के साथ कनिका 

इसी बीच सोशल मीडिया पर कनिका कपूर के साथ प्रिंस चार्ल्स की एक तस्वीर वायरल हो गई है। बता दें कि प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाये गए हैं। ऐसे में लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि कनिका ने प्रिंस चार्ल्स को भी कोरोना वायरस का संक्रमण दिया है। 

हालांकि, जब इस तस्वीर के लिए कनिका का इंस्टाग्राम अकाउंट खंगाला, तो पाया कि यह तस्वीर काफी पुरानी है। साल 2015 में कनिका प्रिंस चार्ल्स से मिली थीं और उस दौरान की यह तस्वीर है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। 



वहीं बात करें प्रिंस चार्ल्स की, तो उनमें कोरोना वायरस के मामूली लक्षण मिले हैं और उनकी सेहत ठीक है, जबकि पत्नी कैमिला में संक्रमण नहीं मिला है। फिलहाल दोनों आइसोलेशन में हैं।