'भीष्म' की हिन्दी रीमेक लगी रणबीर कपूर के हाथ

रणबीर कपूर की पिछली फिल्म दो साल पहले साल 2018 में 'संजू' रिलीज़ हुई थी। अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक, जिसे राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया था। उस फिल्म के बाद रणबीर की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। हालांकि, वो अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में ज़रूर हैं। अब ख़बरें हैं कि करण जौहर ने तेलुगू फिल्म 'भीष्मा' के हिन्दी रीमेक के लिए रणभीर को अप्रोच किया है। 
ranbir kapoor star in telugu film bheeshma hindi remake
कोरोना वायरस के बढ़ते ख़तरे को देखते हुए टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग रोक दी गई हैं, जिसके बाद कई फिल्मों पर असर पड़ रहा है। कुछ फिल्में तैयार हैं, लेकिन रिलीज़ डेट खिसका दी जा रही है। वहीं कुछ फिल्मों में कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है। इन्हीं फिल्मों में रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी है। 

बताया जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' में दस से बारह दिन का फाइनल शेड्यूल बाकी है, लेकिन कोरोना के प्रकोप के चलते वो हो नहीं पाया। ऐसे में दिसंबर में रिलीज़ होने जा रही 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ पर पोस्टपोन होने का ख़तरा मंडरा रहा है। 

वैसे भी रणबीर कपूर की कोई भी फिल्म बीते दो साल से बॉक्स ऑफिस पर नहीं आई है। ऐसे में इस फिल्म के पोस्टपोन होने से जरूर उनको और उनके फैन्स को निराशा हो रही होगी, लेकिन रणबीर और उनके फैन्स के लिए अच्छी ख़बर सामने आ रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो रणबीर के हाथ एक जबरदस्त फिल्म लग गई है। इसी साल फरवरी में रिलीज़ हुई तेलुगू फिल्म 'भीष्म' के हिन्दी फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म 'भीष्म' ब्लॉकबस्टर मूवी है, जो इसी साल फरवरी में रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को हिन्दी में रीमेक करने की इच्छा करण जौहर ने जताई है। 

वहीं रोमांटिक-कॉमेडी जॉनर की इस फिल्म को वेंकी कुडुमुला ने निर्देशित किया है और हिन्दी रीमेक के लिए उन्होंने रणबीर कपूर के नाम को सजेस्ट किया था, जो करण जौहर को भी पसंद आया। ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म को लेकर रणबीर से करण ने बात की है और रणबीर ने फिल्म के लिए 'हामी' भर दी है। फिलहाल, तो करण फिल्म के राइट्स को ख़रीदने में लगे हुए हैं। 

अब रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक तरफ उनके पास धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही तीन फिल्मों की सीरीज़ 'ब्रह्मास्त्र' है, तो वहीं यशराज फिल्म्स की 'शमशेरा' है।