'थोर' की इस फिल्म से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'लव आज कल 2' में नज़र आए थे। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान अहम भूमिका में थी। वहीं रणीप को लेकर ख़ास ख़बर यह है कि जल्दी ही वो हॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म से उनका फर्स्टलुक भी रिलीज़ हो गया है। 

Randeep Hooda hollywood debut
बीते कुछ सालों से देखे, तो रणदीप हु्ड्डा को उनकी काबिलियत के हिसाब से बॉलीवुड भुना नहीं पा रही है। काफी समय बाद वो इम्तियाज़ अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में दिखाई भी दिए, लेकिन उनको देखकर लगा, जैसे मेहमान भूमिका के लिए उनको इम्तियाज़ ने लिया था। 

ख़ैर, बॉलीवुड को जब समझ आए, तब समझ आए, लेकिन लगता है कि हॉलीवुड ने रणदीप को पहचान लिया है, तभी तो उनको एक जबरदस्त फिल्म में शानदार भूमिका भी मिल गई है। दरअसल 'थोर' नाम से मशहूर क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में रणदीप नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म से उनका फर्स्टलुक भी आज जारी कर दिया गया। 

फर्स्टलुक में वो टफ लुक में दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथों में गन है। अपने इस लुक और किरदार के बारे में रणदीप ने कहा कि उनको इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करने का मौका मिला है। रणदीप का कहना है कि एक्शन सीन्स करने के लिए उनको काफी मेहनत करनी पड़ी। 

वो कहते हैं, 'मुझे इस फिल्म में एक्सन सीन करने को मिले। किसी हॉलीवुड फिल्म में इस तरह की एक्शन से भरपूर भूमिका निभाने वाला शायद में पहला इंडियन एक्टर हूं। हेम्सवर्थ, रूसे ब्रदर्स और निर्देशक सैम हाग्रेव के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा।'

रणदीप कहते हैं कि स्क्रिप्ट के मुताबिक मेरा किरदार एक विध्वंसक शख्स है। वह पहले सेना में काम करता था और फिर ओबी के पिता के लिए काम करने लगा।' 

आगे कहते हैं, ' अभी तक मैंने ज्यादातर फिल्मों में ड्रामैटिक कैरेक्टर ही प्ले किए हैं। इसलिए फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए मुझे 10 दिनों तक दिन में दो बार प्रैक्टिस करनी पड़ती थी।'

फिल्म के डायरेक्टर की तारीफ करते हुए कहा, 'एक बात मैं जरूर कहना चाहूंगा, कि मैंने अब तक ऐसा डायरेक्टर नहीं देखा, जो तार पर मेरे बगल में लटककर मुझे निर्देश दे रहा हो।'

वहीं इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका में हैं। वहीं इस फिल्म को 'एवेंजर्स एंडगेम' फेम रुसो ब्रदर्स की जोड़ी में से एक जो रूसो ने लिखा है। इसका निर्देशन सैम हार्ग्रेव ने किया है, ये बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म है। 'एक्सट्रैक्शन' 24 अप्रैल 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

इस हॉलीवुड फिल्म के अलावा रणदीप, सलमान खान की फिल्म 'राधे' में नेगेटिव कैरेक्टर निभाते दिखेंगे। 'राधे' ईद 2020 पर रिलीज होगी।