महेश बाबू की फिल्म 'मेजर' में नज़र आएंगी शोभिता धुलिपाला



अदाकारा शोभिता धुलिपाला निर्देशक शशि किरण की अगली फिल्म ‘मेजर’में एक खास किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू बतौर निर्माता अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। बता दें फिल्म 26/11 में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बेस्ड है। फिल्म में आदिवी शेष मुख्य भूमिका में हैं। 

shobhita dhulipala joins mahesh babus production major
तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू बतौर निर्माता अपने करियर का आगाज़ करने जा रहे हैं। अपनी पहली प्रोडक्शन के लिए उन्होंने 26/11 में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बेस्ड फिल्म को चुना। इस फिल्म का नाम 'मेजर' होगा और इस फिल्म का निर्देशन शशि किरण करने जा रहे हैं। 

हिन्दी के साथ तेलुगू में बन रही इस फिल्म में जहां मुख्य अभिनेता के रूप में आदिवी शेष नज़र आएंगे, तो वहीं शोभिता धुलिपाला भी ख़ास किरदार में नज़र आने वाली हैं। अपनी इस फिल्म और किरदार के बारे में बात करते हुए शोभिता ने कहा, ''मेजर' में मेरा किरदार पूरी तरहसे विस्तृत है और ईमानदारी से निभाया गया है मेरी पहली तेलुगू फिल्म 'गुडाचारी' को समीक्षकों ने काफी सराहा था और बॉक्स ऑफिस पर भी वह फिल्म सफल रही। इसलिए मेरे लिए 'मेजर' में उसी टीम के साथ फिर से काम करना दोगुनी खुशी की बात है।'

वहीं फिल्म के निर्देशक शशि किरण ने कहा कि ‘गुडाचारी’के बाद शोभिता साथ फिर से काम करना बेहद खुशी की बात है। तेलुगू संग फिर से काम कर करने को लेकर वह बेहद खुश हैं। द्विभाषी फिल्म को तेलुगू और हिन्दी में बनाया जा रहा है। 

जीएमबी एंटरटेनमेंट और एप्लसएस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित फिल्म ‘मेजर’इसी साल रिलीज़ होगी।