शशांक खेतान के फिल्म के 'हीरो' होंगे कार्तिक आर्यन, करण जौहर की लगी मुहर

शशांक खेतान की फिल्म 'मिस्टर लेले' के बैक-बर्नर पर जाते ही कार्तिक आर्यन की चांदी हो गई। ख़बरें हैं कि शशांक 'मिस्टर लेले' के बाद अपनी नई फिल्म के लिए कमर कस चुके हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने कार्तिक आर्यन को चुना है। यहां तक कि कार्तिक को स्क्रिप्ट पसंद आ गई है और करण जौहर से मुलाकात भी हो चुकी है। फिल्म के अगले साल फ्लोर पर जाने की संभावना है। 

shashank khaitan will make film with kartik aryan
धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'मिस्टर लेले' को बनने में अभी समय है। ऐसे में निर्देशक शशांस खेतान अपने दूसरे प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुट गए हैं। ख़बरें हैं कि अपनी अगली फिल्म के लिए उन्होंने कार्तिक आर्यन को मना लिया है। कार्तिक को भी शशांक की स्क्रिप्ट पसंद आई और फिर दोनों ने करण जौहर से मुलाक़ात करके इस फिल्म को लॉक कर लिया है। 

बता दें कि कार्तिक धर्मा प्रोडक्शन की 'दोस्ताना 2' रहे हैं, जबकि शशांक के साथ वो पहली बार काम करने जा रहे हैं। वहीं यदि उनकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें, तो पिछली फिल्म 'लव आज कल 2' टिकट खिड़की पर काफी ठंडी रही, लेकिन इसके बाद भी बड़े प्रोडक्शन हाउस की लिस्ट में कार्तिक को गिना जा रहा है। 

ख़ैर, शशांक खेतान की इस फिल्म की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि फिल्म 'मिस्टर लेले' के मुख्य कलाकार वरुण धवन, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर की डेट्स प्रॉब्लम चलते फिल्म लेट होती दिखी, तो शशांक अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में लग गए। इसके लिए उन्होंने कुछ पुरानी स्क्रिप्ट को पलटना शुरू कर दिया, जिसमें उनको एक अच्छी स्क्रिप्ट हाथ लगी और पसंद आई। 

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्र की माने, तो यह फिल्म एक लव-स्टोरी है। इसे लेकर शशांक काफी एक्साइटेड थे। इसलिए सबसे पहले उन्होंने कार्तिक से मुलाकात की और फिर कार्तिक को स्क्रिप्ट पसंद आते ही दोनों ने निर्माता करण जौहर से मुलाकात की। कार्तिक पहले से ही करण जौहर के निर्माण में बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' पर काम कर रहे हैं। 

इस फिल्म में कार्तिक का नाम तो फाइनल है, लेकिन बाकी की कास्टिंग अभी बाकी है। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू होने की संभावना है। तब लोकेशन और बाकी के कामों को फिल्म की टीम निबटा रही है। 

ग़ौरतलब है कि करण जौहर के निर्माण में बन रही कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'मिस्टर लेले' को शशांक खेतान ने हाल ही में बैक-बर्नर पर डाला है। इस फिल्म में वरुण धवन, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थीं। वरुण की शशांक के साथ यह तीसरी फिल्म थी। इससे पहले शशांक ने वरुण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां' को निर्देशित किया है। 

वरुण और शशांक ने एक फिल्म 'रणभूमि' भी साथ करने का फैसला लिया था, लेकिन वो भी डिब्बा बंद हो गई। अब कब वरुण और शशांक तीसरी फिल्म साथ बनाते हैं, वो तो वक्त ही बताएगा।