आते ही छा गया सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का सॉन्ग 'भुला दूंगा'

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नज़र आ रहे हैं। दर्शन रावल के म्यूज़िक सिंगल 'भुला दूंगा' में 'बिग बॉस' की यह चहेती जोड़ी नज़र आ रही है। #Sidnaaz की कैमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। कॉरियोग्राफर पुनीत जे पाठक के निर्देशन में तैयार यह म्यूज़िक वीडियो आते ही ट्रेंड करने लगा है। 
sidharth shukla and sehnaz gill in song "Bhula dunga"
कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तेरहवें सीज़न में 'पंजाब की कटरीना' शहनाज़ गिल और टीवी के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात हुई। हल्की-फुल्की बात दोस्ती में तब्दील हुई और फिर इनकी कैमिस्ट्री देख कर साफ पता चलता है कि बात सिर्फ 'दोस्ती' तक तो नहीं है। मामला उससे ज्यादा है। 

ख़ैर, यह उन तमाम लोगों को भी लगता है, जो इस जोड़ी के फैन हैं और नहीं भी हैं। ऐसे में 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद इस जोड़ी को एक बार फिर से देखने की गुहार सोशल मीडिया पर काफी लगाई गई। इस गुहार का रिजल्ट 'भुला दूंगा' नाम का म्यूज़िक वीडियो है। 

मशहूर कॉरियोग्राफर पुनीत जे पाठक के निर्देशन में तैयार इस म्यूज़िक वीडियो को दर्शन रावल ने अपनी आवाज़ से सजाया है, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जबरदस्त कैमिस्ट्री ने इस वीडियो को चार चांद लगा दिया है। 

#Sidnaaz इस गाने पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं दर्शन की पुरकशिश आवाज़ में सिडनाज का रोमांस, शरारतें और खट्टी-मीठी नोक-झोक सबकुछ देखने को मिल रहा है। कुछ सीन्स तो 'बिग बॉस' की याद दिलाते हैं। 

'भुला दूंगा' म्यूज़िक वीडियो

यह म्यूज़िक वीडियो एक कपल के मिलने-बिछड़ने की कहानी है। गाने की शुरुआत में शहनाज़, सिद्धार्थ से ब्रेकअप करती है, जिससे सिद्धार्थ बुरी तरह टूट जाते हैं और फिर शहनाज़ के साथ बिताये पलों को याद करते हैं। आख़िर में शहनाज़ लौट कर सिद्धार्थ के पास आती हैं, लेकिन तब तक सिद्धार्थ खुद को इस रिश्ते से अलग कर चुके होते हैं। इस तरह दोनों हमेशा के लिए अलग हो जाते हैं। 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 'बिग बॉस 13' के बाद यह पहला प्रोजेक्ट है। जबकि शहनाज़ गिल इससे पहले 'मुझसे शादी करोगे' शो का हिस्सा थीं। 

सिद्धार्थ-शहनाज़ 'दोस्त' से ज्यादा

कई बार यह सवाल उठता रहा है और सिद्धार्थ, शहनाज़ से पूछा भी जाता रहा है कि क्या उन दोनों को एक-दूसरे से इश्क़ है। शहनाज़ तो कई बार कहती सुनी गईं कि सिद्धार्थ को वो प्यार करती हैं, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा इस बात को ट्विस्ट किया है। शहनाज़ को अपनी अच्छी 'दोस्त' तो कहते हैं, लेकिन प्यार से इनकार है। सिद्धार्थ हर इंटरव्यू में खुद को 'सिंगल' का टैग देते आए हैं। 

ख़ैर, सिद्धार्थ भले ही ना कबूले, लेकिन शहनाज़ को लेकर केयर और वो नज़र सबने पकड़ी है। इस बात पर मुहर 'बिग बॉस 13' के कंटेंस्टेंट म्यूज़िक डायरेक्टर अबु मलिक भी लगाते हैं। 'द ख़बरी' ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अबू मलिक शहजान गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते दिख रहे हैं। 

इस वीडियो में अबु मलिक कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज से बहुत प्यार करते हैं। इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं है। ये प्यार मुझको उनकी आंखो में दिखाई देता है। वैसे इस बारे में मैं ज्यादा नहीं बोल सकता, लेकिन फिर कभी इसका खुलासा करूंगा। मेरे पास सबूत है।

वहीं सिद्धार्थ औ शहनाज़ ने अबु के साथ काम करने का वादा किया था। यह काम कब दिखाई देगा, वो देखना होगा। साथ ही अबु के पास जो सबूत है, उसके बारे में भी सबकी दिलचस्पी ज़रूर जाग गई होगी।