सलमान खान ने 'टाइगर 3' के लिए इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

सलमान खान अपनी हिट फ्रेंटाइज़ी 'टाइगर' की तीसरी क़िश्त को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने साल 2021 की ईद रिलीज़ की शूटिंग को भी प्रीपोन करने के लिए मीटिंग्स की हैं। वहीं 'टाइगर 3' के निर्देशक को लेकर भी ख़बरें हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अली अब्बास या कबीर खान नहीं बल्कि उन्होंने प्रभुदेवा पर भरोसा जताया है। फिलहाल आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। 
prabhudeva will directs salman khan's 'tiger3'
सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग तकरीबन पूरी कर चुके हैं। हालांकि, फिल्म में अभी भी आठ या दस का शूटिंग बाकी है। अब एक तरफ अपनी इस फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन और प्रमोशन में जुटने वाले हैं, तो वहीं अपना अगली फिल्मों की तैयारी भी सलमान ने शुरू कर दी है। 

फिल्म 'टाइगर 3' के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने सलमान से इस फिल्म को जल्दी से जल्दी फ्लोर पर ले जाने के बारे में बात की है। सूत्रों की माने, तो सलमान और आदित्य दोनों फिल्म को साल 2021 की जनवरी के अंत या फिर फरवरी के शुरू में फ्लोर पर लाना चाहते हैं। 

वही इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान के साथ कटरीना की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी। जबकि इसके निर्देशक को लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है। 

बॉलीवुड गलियारों में ख़बरें हैं कि सलमान 'टाइगर 3' के निर्देशन का जिम्मा प्रभुदेवा को देना चाहते हैं। बता दें कि इस फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' साल 2011 में आई थी, जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था। वहीं इस फ्रेंचाइज़ी की दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' साल 2017 में रिलीज़ हुई थी, जिसका निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया था। 

अब इस फ्रेंचाइज़ी की तीसरी कड़ी का निर्देशन सलमान खान, प्रभुदेवा से करवाना चाहते हैं। वैसे भी इन दिनों प्रभुदेवा से काफी अच्छी कैमिस्ट्री नज़र आ रही है। फिल्म 'दबंग 3' के बाद 'राधे' का निर्देशन प्रभुदेवा ही कर रहे हैं। वैसे, प्रभुदेवा ही वो निर्देशक हैं, जिन्होंने सलमान की डगमगाजी करियर की नैय्या को 'वॉन्टेड' बना कर संभाला था। 

आप सोच रहे होंगे कि आखिर अली अब्बास जफर और कबीर खान से दूरी क्यों है?...तो बता दें कि इन दोनों ही निर्देशकों से सलमान खान की अनबन की ख़बरें हैं। केआरके यानी कमाल राशिद खान के ट्विट की माने, तो आपसी मतभेद के चलते अली अब्बास जफर और कबीर खान के साथ काम न करने का फैसला लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ही ख़बरें थीं कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' के दौरान कबीर खान से सलमान खान के क्रिएटिव्स डिफरेंस हो गए थे, फिर फिल्म 'भारत' की रिलीज़ से पहले अली अब्बास जफर के साथ भी किसी बात पर अनबन हो गई थी। 

सलमान-प्रभुदेवा की 'हिट' जोड़ी

सलमान खान ने साल 2009 में आई फिल्म 'वॉन्टेड' में प्रभुदेवा के निर्देशन में काम किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े थे। वहीं सलमान खान की पिछली रिलीज़ फिल्म 'दबंग 3' का निर्देशन भी प्रभुदेवा ने किया था। जल्दी ही रिलीज़ होने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के निर्देशक भी प्रभुदेवा ही हैं। 

अभी तक तो इस जोड़ी कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है, लेकिन देखने वाली बात यह है कि 'राधे' और 'टाइगर 3' कितना कमाल दिखा पाती हैं।