'ब्रेकअप' के बाद बदले बोल, अरहान खान के फेवरेट कंटेस्टें बने सिद्धार्थ शुक्ला

कई बार कुछ ख़बरें सुनने के बाद एकबारगी यक़ीन नहीं होता है। ऐसा ही एक ख़बर सामने आई है। दरअसल, अभिनेता अरहान खान, जो रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड और फिर 'ब्रेकअप' स्टोरी बन कर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही इंस्टाग्राम चैट पर 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया है। 
sidharth shukla is arhaan khan's favrourite contestant of BB13
कलर्स टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' एक बार फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है, ताकि एक बार फिर दर्शक इस चार महीने चले हाईवोल्टेज़ एंटरटेनमेंट के डोज़ को एंजॉय करें। इस शो के फिनाले को हुए एक महीना से ज्यादा हो गया, लेकिन इसके कंटेस्टेंट लगातार ख़बरों में हैं। 

एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा शर्मा,आसिम रियाज़ और रश्मि देसाई लगातार ख़बरों में हैं, लेकिन वहीं शो में काफी कम समय बिताने वाले अरहान खान भी लगातार ख़बरों में बने हुए हैं। 

इस रियलिटी शो में रश्मि देसाई के साथ 'प्यार' फिर 'धोखा' और फिर 'ब्रेकअप' की ख़बरों की वजह से खूब छाये रहे। हालांकि, शो में ही रश्मि ने अरहान के साथ अपने रिश्तों को ख़त्म करने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद रश्मि तो कई इंटरव्यूज़ में दिखीं, लेकिन अरहान कहीं नज़र नहीं आए। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई की गई। 

ख़ैर, लगता है कि अब अरहान सबका सामना करने के लिए खुद को तैयार कर चुके है, तभी तो हाल ही में इंस्टाग्राम चैट पर वो आए और खुद से जुड़े सवालों के जवाब देने की ठानी। इन्हीं सवाल-जवाब के सिलसिले में जब अरहान से 'बिग बॉस 13' के फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया। 

अरहान की तरफ से आए इस जवाब से सभी चौंक गए, क्योंकि 'बिग बॉस' हाउस में अरहान और सिद्धार्थ में जमकर लड़ाईयां हुई थीं। दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, लेकिन शो के बाहर अचानक सिद्धार्थ को अरहान पसंद करने लगे हैं। 

वैसे, अरहान के इस हृदय परिवर्तन के पीछे रश्मि देसाई हैं। दरअसल, रश्मि और सिद्धार्थ के बीच खटास के चलते अरहान भी सिद्धार्थ को पसंद नहीं करते थे, लेकिन अब जबकि रश्मि से अरहान की राहें अलग हो गई हैं, तो फिर सिद्धार्थ के साथ अरहान अपना रैपो बनाने में जुट गए हैं। 

अरहान चाहते तो सिद्धार्थ के बजाय पारस या फिर आसिम का नाम ले सकते थे, क्योंकि दोनों से शो में उनकी अलग-अलग समय पर अच्छी बॉन्डिंग थी, लेकिन उन्होंने सिद्धार्थ का नाम लेकर कई नए सवालों और अटकलों के सिरे खोल दिए।