CoronaVirus Outbreak: 'संस्कारी प्लेबॉय' पारस छाबड़ा बने 'संस्कारी बेटे'

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में पारस छाबड़ा ने अपने इंट्रोडक्शन में कहा था कि वो 'संस्कारी प्लेबॉय' हैं। फ्लर्ट में माहिर पारस ने अपने इस हुनर को 'बिग बॉस' हाउस में तो दिखाया ही, लेकिन इसके बाद के शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी उनका यह रंग देखने को मिला, लेकिन अपनी मां के सामने पारस एक 'संस्कारी बेटे' की इमेज में आ जाते हैं। इस बात की तस्दीक तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पारस की तस्वीर भी कर रही है। 
paras chhabra with mom in coronavirus lockdown
'बिग बॉस 13' में माइंडगेम खेलने में माहिर पारस छाबड़ा खुद को 'संस्कारी प्लेबॉय' कहते रहे हैं और शो में उन्होंने फ्लर्ट करने के अपने हुनर को बखूबी दिखाया भी है। जहां शो के शुरू में वो शहनाज़ गिल के साथ मीठी-मीठी बातें करते थे, वहीं माहिरा शर्मा से भी प्यारभरी दोस्ती कामय थी। हालांकि, शहनाज़ और पारस में एक-दो सप्ताह बाद ही तल्खियां आ गईं थी, लेकिन इनका नोक-झोक पूरे सीजन में देखने को मिला। 

वहीं पारस छाबड़ भी मौका मिलते ही 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट या फिर घर में आई मेहमानों के साथ फ्लर्ट करते देखे जाते थे। वैसे, इनकी इस अदा पर किसी को ऐतराज़ भी नहीं थी, क्योंकि यह तो खम ठोक के कहते हैं कि ये 'संस्कारी प्लेबॉय' हैं। 

पूरे शो में टास्क को रद्द करवाने वाले, अपनी बात पर टिके रहने वाले और भिड़ने वाले पारस छाबड़ा अपनी मां के सामने एकदम 'संस्कारी बेटे' के अवतार में आ जाते हैं। पारस ने 'बिग बॉस 13' में इस बात को कई बार कहा कि वो अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं। 

पारस का अपनी मां के प्रति प्यार ही तो है कि वो एक आम लड़के की तरह अपनी मां के साथ सब्जियां खरीदने बाजार जा पहुंचे। आज्ञाकारी बेटे की तरह सब्जियों का थैला टांगे मां के पीछे-पीछे चलते पारस की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया है। 

कोरोना वायरस के बढ़ते ख़तरे को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया। देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया। इसलिए लोग सिर्फ घर का ज़रूरी सामान लेने के लिए ही बाहर निकल सकते हैं। तभी तो पारस भी अपनी मां के साथ बाजार जा पहुंचे। वहीं इंफेक्शन से बचने के लिए पारस और उनकी मां ने अपने-अपने चेहरे ढंके हुए हैं। आप भी देखिए इस तस्वीर को। 


यह तस्वीर देख कर तो बिलकुल कहना होगा कि पारस 'संस्कारी प्लेबॉय' नहीं बल्कि 'संस्कारी बेटे' भी हैं। इसलिए, तो अपनी मां को अकेले बाज़ार जाने नहीं दिया। पारस की इस अदा पर सोशल मीडिया भी फिदा हो रही है।