सनी देओल बेटे करण के लिए बनाएंगे तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक

सनी देओल बेटे करण देओल के लिए तेलुगू हिट फिल्म 'ब्रोचेवरेवरुआ (Brochevarevarura)' की हिन्दी रीमेक बनाने जा रहे हैं। फिल्म 'पल पल दिल के पास' से करण ने बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसका निर्देशन सनी देओल ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। 
sunny deol makes telugu films remake in hindi for son karan deol
सनी देओल अपने करियर के साथ बेटे की करियर को भी लेकर काफी गंभीर हो गए हैं। एक तरफ तो अपनी फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू कर चुके हैं, तो वहीं बेटे करण देओल के लिए भी दूसरी फिल्म को चुन चुके हैं। 

साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म 'ब्रोचेवरेवरुआ (Brochevarevarura)' के हिन्दी रीमेक की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म करण देओल के करियर की दूसरी फिल्म होगी। फिल्म का निर्माण विजेयता फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा, जबकि इसके निर्देशन का जिम्मा तेलुगू वर्ज़न के निर्देशक विवेक आत्रेय सी बातचीत जारी है। 

बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल ने पिछले साल ही फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया था। हालांकि, इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन निराशजनक रहा। अब सनी ने बेटे के करियर को संवारने के लिए फिर से कमर कस लिया है और इस बार वो फिल्म को सिर्फ प्रोड्यूस ही करेंगे। 

वहीं जिस तेलुगू फिल्म को करण की दूसरी फिल्म के लिए सनी देओल ने चुना है, वह भी सासल 2019 में ही रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े थे। क्राइम कॉमेडी जॉनर के इस फिल्म की कहानी तीन दोस्तो के इर्द-गिर्द घूमती है। मौज-मस्ती में जा रहे तीनों दोस्तों की ज़िंदगी को झटका तब लगता है, जब इनका एक सहपाठी किसी बड़ी मुसीबत में फंस जाता है। 

संस्पेंस से भरी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों की सराहना मिली थी। फिल्म 'ब्रोचेवरेवरुआ (Brochevarevarura)' श्री विष्णु, निवेता थॉमस, निवेता पेतुराज और सत्यदेव कंचरण ने मुख्य भूमिकाओं में थे। 

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के राइट्स सनी देओल ने खरीद लिए हैं और राइटर्स की टीम इसके हिन्दी वर्ज़न पर काम करना शुरू कर चुकी है। जल्दी ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकती है।