'बिग बॉस 2' विजेता आशुतोष कौशिक ने घर की छत पर कर ली शादी

'बिग बॉस' और 'रोडीज' फेम आशुतोष कौशिक ने अलीगढ़ की अर्पिता से नोएडा स्थित अपने घर की छत पर बड़ी ही सादगी से शादी कर ली है। शादी पर खर्च होने वाले पैसे को उन्होंने पीए केयर फंड में दान दे दिया है। 

asutosh kaushik got marreid to arpita on his terrace
कलर्स टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 2' के विजेता आशुतोष कौशिक ने बड़ी ही सादगी से अपने घर की छत पर शादी कर ली। न बैंड बजा, ना बाराती नाचे और ना ही घराती परेशान हुए और आशुतोष ने अपनी जीवन संगिनी के साथ सात फेरे ले लिए। वहीं इस शादी पर खर्च होने वाले पैसे को उन्होंने पीएम केयर फंड में दान दे दिया। 

दरअसल, आशुतोष की शादी अलीगढ़ की अर्पिता से कोविड-19 की महामारी फैलने से पहले ही तय हो गई थी। दोनों के परिवार इस शादी की तैयारियों में जुट गए थे। शादी के लिए 26 अप्रैल की तारीख तय थी। 

फिर अचानक कोरोना वायरस की माहमारी के चलते देशभर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। ऐसे में शादी पूरे धूम-धड़ाका से होना तो संभव नहीं थी। इसलिए कपल ने सादगी से शादी करने का फैसला लिया। 

इस बारे में आशुतोष ने कहा कि उन्होंने शादी सेक्टर-100 में प्रतीक सोसाइटी स्थित अपने घर पर की। घर पर ही फेरे सहित अन्य रस्में पूरी की गईं। शादी में आशुतोष के परिवार की ओर से मम्मी और बहन शामिल हुईं जबकि अर्पिता के परिवार की ओर से भी सिर्फ दो सदस्य ही शादी में शामिल रहे।

आशुतोष ने आगे कहा, 'यह शादी वाकई यादगार हो गई है। सही मायने में शादियां आगे भी ऐसे ही होने चाहिए, जिसमें किसी तरह का कोई दिखावा ना हो।'

शादी में खर्च होने वाली राशि के बारे में कहा कि इस शादी में खर्च होने वाली राशि को उन्होंने पीएम केयर फंड में कोरोना वायरस से छिड़ी जंग में सहयोग करने के लिए दान दे दिया है। ताकि देश सुरक्षित हो सके। हालांकि, धनराशि कितनी है, इसके बारे में आशुतोष ने कुछ नहीं कहा। 

बता दें कि आशुतोष कौशिक मूलरूप से सहारनपुर के रहने वाले हैं। वह साल 2008 में 'बिग बॉस 2' के विजेता बने थे। वह 'एमटीवी रोडीज 5' के भी विजेता रहे हैं। एक्टर होने के साथ आशुतोष एंकर भी हैं। अपने यू ट्यूब चैनल से होने वाली कमाई को भी कोरोना के संक्रमण काल में गरीबों को समर्पित करने का दावा किया और कहा कि इस चैनल से होने वाली सारी कमाई को वह गरीबों के भोजन की व्यवस्था करने में खर्च कर रहे हैं।

टिप्पणियां