सोहम शाह एक्टिंग के बाद 'कुकिंग' में भी हाथ आजमा रहे हैं, बना लिये 'दाल पकौड़े'

सोहम शाह लॉकडाउन के दौरान मेडिटेशन तो कर ही रहे हैं, लेकिन साथ में मां की मदद से रसोई की बारीकियां भी सीख रहे हैं। हाल में उन्होंने मूंग दाल के पकौड़े बनाये। अपने भीतर के शेफ को जगाने में लगे हुए सोहम ने अपने 'दाल पकौड़े' बनाने के दौरान का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

Sohum Shah with his mother
सोहम शाह कैमरे के सामने अपना लोहा तो मनवा ही चुके हैं, लेकिन लॉकडाउन के दौरान वो किचन की बारीकियां भी सीख कर ही मानेंगे। देशभर में चल रहे लॉकडाउन के दौरान कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो किचन में अपनी-अपनी कुकिंग स्किल्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। 

अब ऐसे में सोहम भी कहां पीछे रहने वाले हैं, तो उन्होंने भी किचन जौहर दिखाने के लिए अपनी कमर कस ली है और इसमें मदद के लिए अपनी मां को भी शामिल कर लिया है। 

सोहम ने अपनी मां की मदद से मूंग दाल के पकौड़े यानी जिन्हें 'मुंगौड़े' बनाये। हालांकि, पकौड़े बनाने की दौरान वो जिस तरह से प्रिपरेशन कर रहे थे, उसे देखकर लग रहा था कि किचन में सोहम थोड़े कच्चे हैं। 

दाल पीसने से लेकर उसे तलने तक में सोहम जिस तरह से किचन में भूचाल लेकर आए, वो इस बात की गवाही देता है कि मैथड एक्टर सोहम को किचन की बारीकियां सीखने में वक्त लगेगा। 

ख़ैर, सोहम की कुकिंग के दौरान उनकी मां पूरे समय साथ रही और सोहम ने अपनी कुकिंग क्लास का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में पकौड़े बनाने के साथ रेसिपी भी शेयर कर रहे हैं। 


रीमेक के दौर में हो सकता है कि किसी फिल्ममेकर को फिल्म 'बावर्ची' को रीमेक करने का खयाल आए और सोहम को उसमें राजेश खन्ना वाला रोल ही ऑफर कर दिया जाए। ऐसे में सोहम की यह तैयारी काफी कारगर साबित हो सकती है। 

बता दें कि साल 2009 में आई फिल्म 'बाबर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सोहम 'शिप ऑफ थिसिस', 'गुलाब गैंग', 'तलवार', 'तुम्बाड़', 'सिमरन' और वेब सीरीज़ 'बार्ड ऑफ ब्लड' में नज़र आ चुके हैं। 

न सिर्फ बतौर एक्टर, बल्कि बतौर प्रोड्यूसर भी कुछ कंटेंट बेस्ड फिल्मों से भी जुड़े हैं। वहीं अपकमिंग फिल्म्स की बात करें, तो सोहम 'बिग बुल' के साथ कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'बातूनी' में नज़र आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें