'अमिताभ बच्चन इमोजी' हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

अमिताभ बच्चन की क्यूट 'इमोजी' वाली पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन इस पोस्ट में एक गड़बड़ी भी है। हालांकि, ध्यान से देखने पर ही आपको समझ आएगा। फिलहाल, तो लॉकडाउन के समय में बिग-बी के ये क्यूय 'इमोजी' आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी हैं। 

Amitabh Bchchan Emoji
इन दिनों देश के हालत कुछ खास ठीक नहीं है। एक तरफ कोरोना वायरस के बढ़ते मामले, तो दूसरी तरफ लॉकडाउन के कारण घर में रहने को मजबूर लोग। ऐसे में कई सेलेब जागरूकता फैलाने के साथ मनोरंजन का भी खास खयाल रख रहे हैं। 

सबके अपने-अपने तरीके हैं और सब उन्हें आजमा रहे हैं। वहीं नये दौर के कलाकारों से अमिताभ बच्चन कहीं भी कम नहीं है। अब बात चाहे सोशल मीडिया ही क्यों न हो। वह भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। 

कभी थ्रोबैक फोटो शेयर करते हैं, तो कभी वो कविता पढ़ते नज़र आते हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी कस्टमाइज़ इमोज़ी का एक सेट ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किये गए ये इमोज़ी काफी क्यूट हैं। पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

आठ इमोजी के सेट में एक गड़बड़ भी है। दरअसल, आठ इमोजी में से दो के एक्सप्रेशन एक ही तरह के हैं, यानी दो इमोजी एक जैसे हैं। अब ऐसा होने के पीछे दो वजह हो सकती हैं या तो अमिताभ बच्चन से चूक हो गई होगी, या फिर वो खास इमोजी उनको काफी पसंद आई होगी। 

इस बारे में वो जब बताएंगे, तब बातएंगे। फिलहाल तो इन क्यूट इमोजीज़ पर बिग-बी के फॉलोवर्स को जमकर प्यार आ रहा है। छह घंटे के भीतर इस पोस्ट पर तकरीबन छह लाख लाइक्स की बरसात हो चुकी है। 


इससे पहले अमिताभ ने चार्ली चैपलिन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें ऋषि कपूर 'चार्ली चैपलिन' के अवतार में नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में अमिताभ ने बताया था कि फिल्म 'नसीब' के एक गाने की शूटिंग के दौरान की यह तस्वीर है। 

वहीं अमिताभ ने कुछ समय पहले फिल्म बॉलीवुड के कुछ चेहरों के अलावा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री, साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कलाकारों के साथ मिलकर एक 'फैमिली' नाम की शॉर्ट फिल्म बनायी थी। 

इस फिल्म में सभी को लॉकडाउन के प्रति जागरूक करने के साथ घर में रहने के लिए प्रेरित किया गया था। इस फिल्म को काफी पसंद भी किया गया। 

अब अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड', आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो', रणबीर- आलिया के साथ 'ब्रह्मास्त्र' और इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' शामिल है। इनमें से कुछ फिल्में तैयार हो चुकी हैं, तो कुछ में थोड़ा-बहुत काम बाकी है।

संबंधित ख़बरें