अजय देवगन अपने इस रिश्तेदार से करवाएंगे 'कैथी' का निर्देशन

अजय देवगन ने अपने परिवार के एक सदस्य को तमिल फिल्म 'कैथी' के हिन्दी रीमेक के निर्देशक के रूप में चुन लिया है। लॉकडाउन के खत्म होने के बाद आधिकारिक घोषणा हो सकती है। 

ajay devgn 'kaithy'remake
अजय देवगन ने सुपरहिट तमिल फिल्म 'कैथी' के हिन्दी रीमेक की जानकारी देते हुए सबको चौंका दिया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में ऋतिक रोशन के नाम की चर्चा थी, लेकिन अजय देवगन ने यह साफ कर दिया कि इस फिल्म में वो खुद ही मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। 

अजय देवगन ही 'कैथी' के हिन्दी रीमेक में होंगे। इस बात की घोषणा एस आर प्रभु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये किया था, जहां उन्होंने लिखा था, ' 'कैथी' के हिन्दी रीमेक में अजय देवगन नजर आएंगे। यह फिल्म 12 फरवरी 2021 को दिन रिलीज होगी।' 

वहीं अब इस फिल्म के निर्देशक का नाम भी सामने आ रहा है। बॉलीवुड गलियारों में चल रही ख़बरों की माने, तो अजय देवगन ने इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अपने कज़िन धर्मेंद्र शर्मा को देने का फैसला ले लिया है। 

ग़ौरतलह है कि धर्मेंद्र अजय देवगन के होम प्रोडक्शन में बनने वाली कई फिल्मों में अलग-अलग काम कर चुके हैं। लॉकडाउन की समाप्ति के बाद अजय अपने नए निर्देशक की घोषणा कर सकते हैं।

हालांकि, पहले ख़बरें थीं कि तमिल फिल्म 'कैथी' के निर्देशक लोकेश कनागराज ही हिन्दी फिल्म का भी निर्देशन करेंगे, लेकिन फिलहाल लोकेश दूसरे प्रोजेक्ट में वयस्तता के चलते यह कर पाने में समर्थ नहीं है। ऐसे में अजय देवगन ने अपने कज़िन को ही एक मौक़ा देने का फैसला लिया है। 

यह पहली दफा नहीं है, जब अजय किसी नए टैलेंट को मौका दे रहे हैं, बल्कि इससे पहले फिल्म 'राजू चाचा' का निर्देशन का जिम्मा अपने भाई अनिल देवगन को दिया था। वहीं 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' के वक्त भी ओम राउत पर भरोसा जताया था और उनकी 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' का जिम्मा अभिषेक दुधैया को दिया है, जिनकी यह डेब्यू मूवी है। 

वहीं तमिल फिल्म 'कैथी' में मुख्य भूमिका कार्तिक शिवकुमार ने निभाई थी। फिल्म 'कैथी' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह एक ऐसे कैदी की कहानी है, जो एक पार्टी में जहरखुरानी का शिकार हो चुके पुलिसवालों को अस्पताल तक पहुंचाने का काम करता है।

संबंधित ख़बरें
CoronaVirus Crisis: अजय देवगन डॉक्टरों से बुरा बर्ताव करने वालों पर भड़के