आलिया भट्ट 'कपूर' परिवार को संभालने पहुंची अस्पताल

ऋषि कपूर का निधन गुरुवार को हो गया। 67 वर्षीय ऋषि बीते दो सालों से कैंसर से ग्रसित थे। बुधवार को सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर गुरुवार को उन्होंने अपनी अंतिम सांसे लीं। 

alia bhat with kapoor family
ऋषि कपूर का मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। बीते दो वर्षों से वो कैंसर से ग्रसित थे। अमेरिक में कैंसर का इलाज करवाने के बाद बीते साल सितंबर में भारत लौटे। 

बुधवार को सांस लेने की तकलीफ के चलते उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां गुरुवार की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। ऋषि कपूर के अचानक निधन से पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर के अलावा कपूर खानदान को ढांढस बंधाने के लिए आलिया भट्ट भी अस्पताल पहुंची हैं। 

बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से रिश्‍ते में हैं और अक्‍सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं। यहां तक ऋषि कपूर जब अमेरिका में अपना इलाज करा रहे थे, उस समय में भी आलिया-रणबीर वहां मौजूद रहे। आलिया और रणबीर, अपनी फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग के ब्रेक के दौरान भी न्‍यूयॉर्क में ऋषि कपूर के साथ रहे थे।

बीते कुछ समय से दोनों की शादी की ख़बरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि इसी साल दिसंबर में दोनों शादी करने वाले हैं। ऋषि कपूर की बिगड़ती तबियत के चलते शादी को लगातार टाला गया। वहीं लॉकडाउन के दौरान भी दोनों के साथ रहने के ख़बरे आ रही थीं। 

ऋषि कपूर के गुजर जाने के बाद अब ऋषि कपूर के परिवार ने अपना बयान जारी किया है। बयान में कहा, 'हमारे प्‍यार ऋषि कपूर दो सालों तक ल्‍यूकेमिया से लड़ने के बाद आज सुबह 8.45 बजे अस्‍पताल में हम सब को छोड़कर चले गए। डॉक्‍टरों और मेडिकल स्‍टाफ का कहना है कि वह आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे थे। वह कैंसर से चल रही लड़ाई के दो सालों में हमेशा दृढ़ निश्‍चय और जिंदादिल रहे थे। परिवार, दोस्‍त, खाना और फिल्‍में हमेशा उनके ध्‍यान में रही थीं और जो भी उनसे मिलता था ये देखकर दंग था कि आखिर वह इस बीमारी से जूझते हुए भी इस बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने देते।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां