'थलाइवी' से जुड़े वर्कर्स के लिए आगे आई कंगना रनौत

कंगना रनौत ने फिल्‍म इम्‍प्‍लॉयीज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और 'थलाइवी' के डेली वेज वर्कर्स को दस लाख रुपये डोनेट किया। जहां 5 लाख रुपये फिल्‍म इम्‍प्‍लॉयीज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया के रिलीफ फंड में डोनेट किये हैं। वहीं, 5 लाख रुपये 'थलाइवी' से जुड़े डेली वेज वर्कर्स के खाते में भेजे जाएंगे। 

kangana ranaut donates 10 lakhs for daily waige workers
इन दिनों कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। देश में लॉकडाउन है, जिसका सबसे ज्यादा असर उन लोगों पर पड़ रहा है, जिन्हें दैनिक वेतनभोगी यानी डेली वेज वर्कर्स कहा जाता है। 

फिल्म इंडस्‍ट्री में शूटिंग का काम ठप्प हो जाने से ऐसे तमाम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। हालांकि, इनकी मदद के लिए कई फिल्मी सितारे आगे आए हैं, जिनमें अब कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है। 

दरअसल, कंगना ने फिल्‍म इम्‍प्‍लॉयीज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और फिल्‍म 'थलाइवी' से डेली वेज वर्कर्स को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है।

कंगना ने जहां 5 लाख रुपये फिल्‍म इम्‍प्‍लॉयीज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया के रिलीफ फंड में डोनेट किए हैं। वहीं 5 लाख रुपये 'थलाइवी' से जुड़े डेली वेज वर्कर्स के खाते में सीधे ट्रांसफर्स किए जाएंगे। 

बता दें देशभर में लॉकडाउन होने से पहले कंगना फिल्‍म 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही थीं। फिल्‍म में कंगना अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता की भूमिका में दिखाई देंगी। 

इस फिल्म के लिए कंगना काफी मेहनत कर रही हैं और क्लासिकल डांस से लेकर अपने एक्सेंट पर भी काफी काम कर रही हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन शैलेश आर. सिंह कर रहे हैं। 

वहीं ए एल विजय के निर्देशन में बनी रही यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज़ होगी। पहले फिल्म 26 जून को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन मौजूदा हालात में यह कह पाना मुश्किल है कि फिल्म कब पर्दे पर उतरेगी। 

ये सितारे भी दे चुके हैं डोनेशन
सुपरस्टार रजनीकांत ने भी फिल्‍म इम्प्‍लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया यूनियन वर्कर्स को 50 लाख का डोनेशन दिया था। इसके अलावा बॉलिवुड के कई बड़े नाम भी मदद में अपना साथ देने के लिए आगे चुके हैं।

इनमें सोनम कपूर, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, सलीम मर्चेंट, संजय गुप्ता, विवेक अग्निहोत्री और करणवीर वोहरा सहित तमाम हस्तियां शामिल हैं।

संबंधित ख़बरें