मनीष पॉल को इस लॉकडाउन में मिली नई हेयर स्टाइलिस्ट

'सुल्तान ऑफ स्टेज' मनीष पॉल को इस लॉकडाउन के दौरान अपनी पत्नी संजुक्ता के भीतर एक हेयरस्टालिस्ट मिल गई है। संजुक्ता के इस गजब हुनर का उन्होंने सोशल मीडिया पर सबूत भी दिया है। 

manish paul got new hair stylist in hid home
कोविड-19 के चलते देशभर में लॉकडाउन हैं। न तो कोई काम हो रहा है, न ही दुकाने खुल रही हैं। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग तक बंद है। यानी कह सकते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री पर भी ताला जड़ा हुआ है। 

ऐसे में सभी अपने-अपने परिवार के साथ अपने-अपने घरों में रह रहे हैं। वहीं खुद को व्यस्त रखने के लिए और मनोरंजन करने के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं। इस दौरान हर आम-ओ-खास की स्थिति कमोबेश एक जैसी ही है। 

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी खुद को व्यस्त रखने के लिए पेंटिंग बनाने से लेकर कुकिंग और क्लिनिंग तक कर रहे हैं। 

वहीं अब जब ज़रूरी सामनों के लिए ही दुकाने खुल रही हैं, तो फिर ब्यूटीफिकेशन का मामला तो ढीला होगा ही ना। अब पार्लर और सैलून तो खुल नहीं रहे हैं। ऐसे में बढ़ी दाढ़ी और बढ़े हुए बाल के साथ इन सितारों को एडजस्ट करना पड़ रहा है। 

हालांकि, अनुष्का और सोनम जैसे कुछ सितारें हैं, जिन्होंने कैंची और उस्तरा उठाकर अपने-अपने पतियों की हजामत और बाल बना दिये हैं। अब उन्हीं की राह पर मनीष पॉल की पत्नी भी चल पड़ी हैं। 

मनीष की पत्नी संजुक्ता ने भी कैंची उठा ली और अपने पतिदेव के बालों को कुछ ट्रिम किया। कॉमेडी में उस्ताद मनीष इस मौके को भला कैसे जाने देते, लिहाजा उन्होंने इस मौके का वीडियो बना लिया। 

मनीष के इस वीडियो में दिख रहा है कि संजुक्ता, मनीष के बालों को ट्रिम कर रही हैं, तो मनीष के चेहरे पर 'डर' तैर रहा है। हालांकि, संजुक्ता ने मंझे हाथों से मनीष के बालों का कायाकल्प किया, जिसके लिए मनीष ने उनका शुक्रिया भी अदा किया। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, 'संयुक्ता ने पहली बार मेरा हेयर कट किया है । थैंक्स फॉर हेयर कट। अक्सर ऐसे ही खूबसूरत यादें बनती हैं।'


मनीष पॉल और उनकी पत्नी संजुक्ता अक्सर ऐसे वीडियोज़ अपने फैन्स और फ्रेंड्स के साथ शेयर करते रहते हैं। मनीष को हर पल को खुशनुमा बनाने का हुनर खूब आता है, तभी तो उनको 'सुल्तान ऑफ स्टेज' कहा जाता है।

संबंधित ख़बरें