कुमार सानू के साथ मनीष पॉल ने 'ऐ काश के हम' को किया रिक्रिएट

मनीष पॉल अपने स्पॉन्टेनियस बिहेवियर के लिए काफी मशहूर हैं। यदि वो बतौर होस्ट किसी स्टेज पर मौजूद हैं, तो फिर कुछ न कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो शायद ही लोगों के दिमाग़ मे आता होगा। हाल ही में उन्होंने प्लेबैक सिंगर कुमार सानू के नब्बे के एक आइकॉनिक सॉन्ग को रिक्रिएट किया और वह भी सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर। 
Kumar sanu and manish paul recreate song ae kash ke hum
मनीष पॉल को 'स्टेज ऑफ सुल्तान' यूं ही नहीं कहा जाता है। दरअसल, जब वो बतौर होस्ट किसी रियलिटी शो या फिर अवॉर्ड शो के स्टेज पर होते हैं, तो पूरे माहौल पर एक अलग सा असर डाल देते हैं। 

हाल फिलहाल वो सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स को होस्ट कर रहे हैं और आए दिन इस शो के जजेस या फिर इस शो पर आए मेहमानों के साथ कुछ न कुछ जुगलबंदी कर ही जाते हैं या फिर उनसे कुछ ऐसा करवा जाते हैं, जो यादगार बन जाता है। 

अब भले ही संगीतकारी जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के प्यारेलाल से पियानो बजवाना हो या फिर अभिनेता धर्मेंद्र के साथ 'शोले' का 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' को रिक्रिएट करना हो। मनीष इन सबमें महारथी हैं। 

एक बार फिर से मनीष के हुनर को देखने का मौका मिला, जब उन्होंने प्लेबैक सिंगर कुमार सानू के साथ उनके आइकॉनिक सॉन्ग्स में से एक 'ऐ काश के हम' को रिक्रिएट करने का मौका मिला। 

फिल्म 'कभी हां, कभी ना' का गाना 'ऐ काश के हम' को कुमार सानू ने एक बार फिर से सारेगामापा लिटिल चैंप्स के स्टेज पर गाया। मज़ेदार बात यह है कि कुमार सानू के साथ मनीष ने भी सुर से सुर मिलाया। मनीष के साथ कुमार सानू की जुगलबंदी कमाल की थी। 

वैसे बता दें कि सिंगिंग मनीष की 'बकेट लिस्ट' में है। इससे पहले वो म्यूज़िक एल्बम 'हरजाई' में लूलिया वंतूर और सिचन गुप्ता के साथ संगीतमयी जुगलबंदी कर चुके हैं। वहीं अपनी सिंगिंग के बारे में मनीष का मानना है कि अभी इसे और तराशने की ज़रूरत है। अपनी सिंगिंग को तराशकर वो इस हुनर में हाथ आजमाना चाहते हैं। 

मनीष ने आगे बताया कि एक बार जब देश में हालात सामान्य हो जाएंगे, तो वो अपने फैन्स के लिए 2-3 म्यूज़िक एल्बम बनाएंगे। मैं चाहता हूं कि अपनी सिंगिंग से अपने फैन्स को सरप्राइज़ करूं। 

ग़ौरतलब है कि मनीष लोकप्रिय शो 'मुझसे शादी करोगे' को भी होस्ट कर रहे थे, जो बीते सप्ताह ही ऑफएयर हुआ है। अब देखते हैं कि मनीष एक्टर, कॉमेडियन और होस्ट के बाद सिंगर बन कर क्या कुछ कमाल करते हैं