आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तारीख़ हुई पक्की?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर ख़बरें हैं कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं। लॉकडाउन के दौरान साथ में समय बिता रहे हैं, क्योंकि बीते काफी समय से दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है। 
alia bhatt and ranbir kapoor wedding date finalised
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड का वो कपल है, जिसकी शादी की अटकलें काफी तेज़ हैं। एक बार फिर इस ख़बर ने ज़ोर पकड़ लिया है। इस ख़बर को हवा रणबीर और आलिया के ताज़ा वीडियोज़ और तस्वीरों ने दिया है। 

दरअसल, कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में आलिया और रणबीर दोनों एक साथ रह रहे हैं। इनके एक साथ करने की ख़बरों की तस्दीक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियोज़ ने कर दी है। 

बता दें कि कुछ वक्त पहले आलिया और रणबीर के ब्रेकअप की ख़बरें उड़ी थीं, जिसके बाद आलिया ने रणबीर कपूर के द्वारा खींची हुई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया था और ब्रेकअप की ख़बरों को निराधार बताया था।

वहीं अब मिड-डे में छपी रिपोर्ट की माने, तो इस साल के अंत तक रणबीर और आलिया शादी कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में दोनों की शादी की तारीख भी पक्की हो गई है। 

मिड-डे ने एक नज़दीकी सोर्स के हवाले से ख़बर दी है कि पहले यह डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे थे, लेकिन अब दोनों के परिवारों ने मुंबई में शादी करने का फैसला लिया है। शादी की तारीख़ 21 बताई जा रही है। 

हालांकि, रणबीर और आलिया की शादी की ख़बर पहली बार चर्चा में नहीं है। बीते साल भी दोनों की शादी की तारीखों को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म था। यहां तक कि आलिया के वेडिंग लहंगे को लेकर भी खूब खबरें बनी थीं। बाद में यह सारी ख़बरें अफवाह ही साबित हुईं। 

वहीं एक बार ऋषि कपूर की बिगड़ी तबियत की वजह से भी दोनों की शादी टलने की बात भी कही जा रही है। इन ख़बरों को दोबारा हवा इसलिए मिल रही है कि ऋषि कपूर ने अपने स्वस्थ होने की घोषणा सोशल मीडिया पर भी की है। 

वहीं रणबीर और आलिया लॉकडाउन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसका एक वीडियो सामने आया है। दोनों को बांद्रा में एक डॉग से साथ वॉक करते देखा गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा। 



A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

वर्कफ्रंट की बात करें, तो दोनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ में नज़र आने वाले हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी रही फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, शाहरुख खान और नागार्जुन (Nagarjuna) जैसे सितारे भी हैं। 

बहरहाल, देखते हैं यह सिर्फ अटकल साबित होती है या फिर कोई आधिकारिक पुष्टि भी जल्दी होती है।