सलमान खान लेकर आ रहे हैं अपना यूट्यूब चैनल

सलमान खान ट्विटर, इंस्टाग्राम के बाद यूट्यूब पर भी दस्तक देने वाले हैं। अपने चैनल का नाम 'बीइंग सलमान खान' रखे जाने की चर्चा है। इस चैनल पर वो अपनी लाइफ के इंटरेस्टिंग मोमेंट्स शेयर करेंगे, ताकि फैन्स उनसे आसानी से जुड़ सकें। 

salman khan start his youtube channel 'Being salman khan'
बॉलीवुड सितारे अपने फैन्स से जुड़ने के हर तरीके अपनाते हैं। इन्हीं सितारों में सलमान खान भी हैं। ट्विटर, इंस्टाग्राम के बाद अब सलमान खान अपना यूट्यूब चैनल ले कर आने वाले हैं। 

इस चैनल में वो अपनी लाइफ के कुछ इंटरेस्टिंग मोमेंट्स शेयर करेंगे, जिससे सलमान को उनके फैन्स और करीब से जान सकें। 

एक वेब पोर्टल में छपी रिपोर्ट की माने, तो सलमान अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं और उसका नाम होगा, 'बीइंग सलमान खान'। 

इस चैनल पर वह वीडियोज़ के जरिये अपने फैन्स से अपने जीवन के कई रोचक पल साझा करेंगे। जल्दी ही इस चैनल की घोषणा हो सकती है। 

लॉकडाउन के समय में सलमान खान का चैनल की लॉन्चिंग को काफी परफेक्ट कहा जा रहा है। वो अपने फॉर्महाउस से अक्सर छोटे-छोटे वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। कभी घोड़ों को घास खिलाते हुए, तो कभी घुड़सवारी करते हुए। 

हाल ही में एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया था, अपनी फिल्म 'मैंने प्यार किया' की छोटी-सी क्लिप को ट्विस्ट कर 'सोशल डिस्टेंसिंग' का मैसेज दिया था। वहीं कुछ दिन पहले सलमान खान ने पनवेल फॉर्म हाउस स्थित घर से सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान के साथ वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह तीन सप्ताह से अपने-अपने पिता से नहीं मिले हैं। सलमान ने कहा कि वे डर गए हैं और उन्होंने कहा कि यहां यह डॉयलॉग फिट नहीं होता कि जो डर गया वो मर गया। उन्होंने कहा कोरोना वायरस के इस माहौल में जो डर गया वह बच गया।

संबंधित ख़बरें