कंगना रनौत से सोहम शाह ने यह दो बातें सीखी

'तुम्बाड़' फेम सोहम शाह ने कंगना रनौत के साथ 'सिमरन' में स्क्रीन शेयर करने का अनुभव साझा किया और कहा कि कंगना से उनको काफी कुछ सीखने को मिला, जो आगे उनके करियर में काफी काम आएगा। बता दें कि सोहम शाह ने साल 2009 में 'बाबर' से अपना सिने डेब्यू किया था। 
sohum shah enjoyed working with kangana
हंसल मेहता के निर्देशन में बनी क्राइम ड्रामा फिल्म 'सिमरन' में कंगना रनौत अहम भूमिका में थी। इस फिल्म में कंगना के अलावा 'तुम्बाड़' फेम सोहम शाह भी नज़र आए। 

बता दें कि हंसल मेहता की 'सिमरन' की कहानी संदीप कौर की कहानी पर बेस्ड थी। अब इस फिल्म में कंगना के साथ काम करने के अपने अनुभव को सोहम ने साझा किया है। 

सोहम ने कहा, 'मुझे कंगना के साथ काम करने में बहुत मजा आया और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। वह सेट पर बहुत शांत रहती थीं और खुद पर नियंत्रण रखती थीं। मैं उनकी वजह से मेडिटेशन करने लगा और तब मुझे अहसास हुआ कि जब आप ध्यान करते हैं, तो एक अभिनेता की आधी समस्या का समाधान पहले ही हो जाता है, क्योंकि उसके बाद आप एक दम रिलैक्स महसूस करते है। इससे काम करने में और सहजता आती है। वहीं वह अपने इंट्यूशन और क्रॉफ्ट को एक कर देती है, जो एक कलाकार के लिए काफी ज़रूरी है। मैंने यह दो चीजें उनके साथ काम करने से सीखीं।'

वहीं सोहम शाह अपने काम को लेकर काफी सिलेक्टिव हैं। साल 2009 में उन्होंने 'बाबर' से अपने सिने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वो 'शिप ऑफ थिसेस', 'गुलाब गैंग', 'तलवार', 'तुम्बाड़' और वेब-सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में नज़र आए हैं। इन सभी फिल्मों और वेब सीरीज़ में सोहम के अभिनय को काफी सराहा गया। 

सोहम न सिर्फ एक्टर हैं, बल्कि वह प्रोड्यूसर भी हैं। कंटेंट बेस्ड फिल्मों के अलावा कमर्शियल पॉट-बॉयलर फिल्मों में काम करने में मज़ा आता है। इस बारे में सोहम ने अपने विचार रखे। 

सोहम कहते हैं, 'मैं दोनों तरह की फिल्में करना पसंद करता हूं। आपको कंटेंट बेस्ड फिल्मों से सीखने को मिलता है। आप विकसित होते हैं और आगे बढ़ते हैं। मिसाल के तौर पर, मैंने हाल ही में 'सुपर डीलक्स', 'वोंट यू बी माई नेबर', 'ए सेपरेशन' जैसी फ़िल्में देखीं, जो आप पर कभी न मिटने वाली छाप छोड़ती हैं और आपको आगे बढ़ने में मदद करती हैं। दूसरी तरफ 'हेरा फेरी', 'अंदाज़ अपना अपना', 'जाने भी दो यारों' जैसी फिल्में जो टाइमपास के लिए काफी अच्छी हैं। इसलिए मैं दोनों तरह का सिनेमा पसंद करता हूं। दोनों को सामान रूप से पसंद करता हूं। यह बिलकुल वैसा ही जैसे पालक खाना सेहत के अच्छा है, लेकिन आप आलू खाना नहीं छोड़ सकते।'

वहीं यदि सोहम के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह फिल्म 'बिग बुल' में नज़र आएंगे, जिसमें अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि 'तुम्बाड़' के को-प्रोड्यूसर और राइटर आदेश प्रसाद की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'बातुनी' में भी सोहम अहम भूमिका निभा रहे हैं।