CoronaVirus lockdown: मां शर्मिला टैगोर के लिए चिंतित हैं सैफ अली खान

सैफ अली खान को अपनी मां शर्मिला टैगोर की बहुत फिक्र हो रही है, जो फिलहाल दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी सबा के साथ हैं। सैफ की बढ़ी फिक्र का कारण मां शर्मिला का ज़िंदगी को लेकर कही गई बात है। 
saif ali khan worried for his mother sharmila tagore
कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे की वजह से देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में जो जहां है, उसे वहीं रहने की सख्त हिदायत दी गई है। अब कई सारे सितारे कोई देश के दूसरे राज्य में तो कोई परदेस में अटक गया है। 

घर से दूर अटकने वालों में अभिनेता सैफ अली खान की मां अभिनेत्री शर्मिला टैगोर भी हैं। अब जहां सैफ अली खान पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर खान और बेटे के साथ मुंबई में हैं, तो वहीं उनकी मां शर्मिला टैगोर अपनी बड़ी बेटी और सैफ की बहन सबा के साथ दिल्ली में हैं। 

सैफ अली खान ने हाल ही में एक अंग्रेज़ी डेली को दिए अपने इंटरव्यू में अपने करियर के अलावा फैमिली को लेकर लंबी बातचीत की। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मुझे अपनी मां शर्मिला की हमेशा चिंता रहती है।'

सैफ ने अचानक मां की तरफ से बढ़ी चिंता का कारण बताते हुए कहा, 'मुझे अपनी मां की चिंता नहीं होती, यदि वह अचानक बहुत बुद्धिमानी भरी बातें ना करने लगतीं। हाल ही में उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी देख ली है और उन्हें कोई पछतावा भी नहीं है। उनका यह कहना काफी डरावना था।'

वहीं सैफ ने अपनी बहनों को लेकर भी बात की। सैफ ने कहा, 'हालांकि मेरी मां से साथ सबा (सैफ अली खान की बहन) है और वह उनका पूरा ख्याल रख रही है, लेकिन फिर भी उनकी बातों से डर लगता है। मुझे इन दिनों मेरी दूसरी बहन सोहा भी देखने को नहीं मिलती, लेकिन हम अक्सर फोन पर बातें करते रहते हैं।'

देश के बाकी परिवारों की तरह सैफ भी अपने परिवार से फोन के माध्यम से संपर्क में हैं। सैफ और सोहा अपने-अपने परिवार के साथ मुंबई में हैं, तो सैफ की मां शर्मिला अपनी बड़ी बेटी सबा के साथ दिल्ली में हैं। 

वैसे सैफ से पहले आलिया भट्ट भी अपने पिता मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट की सेहत को लेकर चिंता जता चुकी हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उनके पिता 72 साल के हैं और ऐसे में कोरोना वायरस को लेकर मैं काफी डरी हुई हूं।