श्रीराम राघवन यहां पर वरुण धवन को करना चाहते थे 'क्वारंटाइन'

वरुण धवन को अपनी फिल्म 'इक्कीस' के लिए श्रीराम राघवन एक खास जगह पर क्वारंटाइन करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो न सका। इससे पहले फिल्म 'अंधाधुन' के लिए आयुष्मान खुराना को पियानो पर प्रैक्टिस करवा चुके हैं। इसलिए अरुण खेतरपाल की भूमिका को बेहतर बनाने के लिए यह कदम उठाना चाहते थे। 
varun dhawan in sriram raghvan's film '21'
श्रीराम राघवन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि काश वरुण धवन को टैंक में क्वारंटाइन करवा पाता। 

बता दें कि श्रीराम राघवन एक बार फिर वरुण धवन के साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले वरुण धवन उनकी फिल्म 'बदलापुर' में नज़र आए थे, जिसकी काफी प्रशंसा हुई थी। 

अब श्रीराम राघवन 'इक्कीस' नाम से फिल्म बना रहे हैं, जो परमवीर चक्र विजेता अरुण खेतरपाल के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी थीं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन कर दिया गया है, जिसके बाद फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग पर भी रोक है। 

फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री में काम-धंधा ठप्प है, लेकिन इसी बीच फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने श्रीराम राघवन से वीडियो चैट पर इंटरव्यू किया। इस इंटरव्यू के दौरान राजीवन ने फिल्म 'इक्कीस' को लेकर कई सवाल पूछे। 

राजीव ने जब श्रीराम राघवन से वरुण धवन की फिल्म को लेकर चल रही तैयारियों पर सवाल किया, तो राघवन ने कहा, 'इस रोल के लिए वरुण को फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से ज्यादा बॉडी लैंग्वेज बदलनी होगी और सबसे अहम टैंक को समझना है। हमने 'अंधाधुन' की तैयारियों के लिए आयुष्मान खुराना को पियानो दिया था। काश मैं 21 के लिए वरुण को टैंक दे पाता, और कहता उसी में क्वारंटाइन कर लें।' 

इस वीडियो चैट में राघवन के अलावा वरुण भी जुड़े हुए थे। श्रीराम राघवन का यह जवाब सुनकर वरुण हंसने लगे। 

वहीं वरुण ने तैयारियों को लेकर कहा, 'मुझे तो साल 1950-60 के दशक की वॉर ड्रामा फिल्मों को देखने के लिए कहा गया है। इसके अलावा रूस भी जाने के लिए कहा गया है, ताकि मैं टैंक के टॉप से किस तरह मशीन गन चलाते हैं, उसकी ट्रेनिंग ले सकूं। साथ ही कुछ आर्मी पोर्ट्स भी जाने की योजना थी, लेकिन फिलहाल सब कुछ हवा में लटका है।'

वरुण ने इस इंटरव्यू शेसन में कोरोना वायरस पर तैयार रैप वीडियो को लेकर भी कमेंट किया। वरुण कहते हैं, 'मुझे लगा कि कोरोना वायरस पर बनाया गया मेरा रैप म्यूज़िक वीडियो को देखने के बाद श्रीराम राघवन फिल्म से ही न निकाल दें।'

हालांकि, बाद में एक्टर ने बताया कि श्रीराम रामघवन ने उनके इस एक्ट को काफी सराहा था। 

अपनी फिल्म 'कुली नं. 1' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। यह फिल्म उनके लिए काफी स्पेशल है। पहले यह फिल्म मई में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब सबकुछ यूनिवर्स पर छोड़ दिा गया है। 

बता दें इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है और फिल्म में वरुण के अपोजिट सारा अली खान हैं।