विद्या बालन सफाईकर्मी को कह रही हैं 'थैंक्स', कर दी दुआओं की बारिश

विद्या बालन ने अपनी सोसायटी में सफाई कर रही सफाईकर्मी को 'थैंक्स' कहा, साथ ही उसे और उसके परिवार को खूब सारी दुआएं दी। इंस्टाग्राम पर शेयर विद्या के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 
vidya balan says thanks to local sweeper
इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी से पूरी दुनिया त्रस्त है। इस महामारी से निजाद पाने के लिए सभी अपनी तरफ से कोशिशें कर रहे हैं। वहीं सरकार ने इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया है। 

जहां अधिकतर लोग अपने-अपने घरों में बैठे हैं। वहीं कुछ लोग लगातार अपने कर्तव्य का पालन कर रहे हैं। इनमें डॉक्टर्स, सुरक्षा कर्मी और सफाईकर्मी के साथ मीडिया भी शामिल है। 

ऐसे में हाल ही में जब विद्या बालन ने अपनी सोसायटी में एक सफाईकर्मी को देखा, तो उसे ज़ोर-ज़ोर से 'थैक्स' कहने लगीं। विद्या न सिर्फ उसका शुक्रिया अदा कर रही थीं, बल्कि उसे और उसके परिवार को दुआएं भी दे रही थीं, क्योंकि यह लोग अपनी जान को जोखिम में ाल कर दूसरों के लिए अपने काम को किये जा रहे हैं। 

विद्या बालन ने यह स्टोरी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसे बाद में उनके फैन पेज शेयर किये जा रहे हैं। 

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला कचड़े को डस्टबिन में जाल रही है। तभी विद्या ऊपर से आवाज़ लगाती है, और उसे 'शुक्रिया' कहती हैं। वो कहती हैं, 'गॉड ब्लेस यू एंड योर फैमिली।'

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'शुक्रिया, भगवान आपको और आपके परिवार को हमेशा स्वस्थ रखे।'

वहीं विद्या की आवाज़ से पहले तो वो सफाईकर्मी कुछ हैरान हुई, लेकिन विद्या के 'शुक्रिया' को उसने सिर हिलाकर स्वीकार किया।


विद्या के इस वीडियो न सिर्फ लोग देख रहे हैं, बल्कि काफी शेयर भी कर रहे हैं। 

बता दें कि विद्या पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने का काम तो कर ही रही हैं साथ ही उन लोगों की मदद भी कर रही हैं, जिन्हें इस लॉकडाउन की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

वहीं अपने फैन्स से इस मुश्क़िल घड़ी में लोगों की मदद करने की अपील भी कर रही हैं।