कार्तिक आर्यन करेंगे 'बागबान' रीमेक, जान्हवी कपूर ने दिखाई दिलचस्पी

कार्तिक आर्यन ने जब 'बागबान' के रीमेक की बात कही, तो जान्हवी कपूर ने लीड रोल के लिए तुरंत ही एंट्री भेज दी। साथ ही अपनी क्वालिटीज़ भी उन्होंने गिनवा दी, लेकिन कार्तिक ने उनसे चीन का पासपोर्ट मांग लिया है। पूरा मामला पढ़िए।

kartik aaryan going to remake baaghban
कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी जगह खुद बनाई है। बिना गॉडफादर के उन्होने धीरे-धीरे कामयाबी पाई है। 

मौजूदा दौर में कार्तिक के पास बड़े-बड़े बैनर्स की फिल्में हैं। जहां वो एक तरफ 'भूल भुलैया' कर रहे हैं, तो वहीं धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना 2' में जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। 

हालांकि, पिछली फिल्म 'लव आज कल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर उनको निराश ही किया। इस फिल्म में वो सारा अली खान के साथ वो नज़र आए थे। जबकि अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ आई उनकी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने टिकट खिड़की पर धमाल मचा दिया था। यही नहीं, बल्कि इस फिल्म ने कार्तिक को कई सारे अवॉर्ड्स भी दिलवाये। 

ख़ैर, अभी तो फिल्मों की शूटिंग बंद है। ऐसे में सभी सितारे घर में समय बिता रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। उनको जागरूक करने के साथ क्वांरटाइन लाइफ को कैसे बिता रहे हैं, यह सारी जानकारी दे रहे हैं। 

अब हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम फेसएप ऐज फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' फिल्म के किरदार चिंटू त्यागी की एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एजिंग ग्रेसफुली इन लॉकडाउन। चलिए, अब 'बागबान' को रीमेक करते है। हीरोइन के रोल के लिए कास्टिंग शुरू। प्लीज अपनी एंट्री भेजें।'


बता दें कि रवि चोपड़ा की फिल्म 'बागबान' में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी मुख्य भूमिका में थे। वहीं सलमान खान और महिमा चौधरी भी छोटी लेकिन अहम किरदार में दिखे थे। 

अब कार्तिक आर्यन ने 'बुढ़ापे' की तस्वीर शेयर कर जब 'बागबान' के लिए हीरोइन की तलाश शुरू की, तो जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर ने फटाफट अपने-अपने आवेदन जमा करवा दिए। 

जान्हवी लिखती हैं, 'मैं अपनी एंट्री भेज रही हूं। आशा है कि मैं इस पार्ट के लिए ज्यादा ओल्ड नहीं हूं। मैं कत्थक कर सकती हूं और मेरे पास वैलिड पासपोर्ट भी है।'

जान्हवी के इस कमेंट पर कार्तिक ने भी दिलचस्प रिप्लाय दिया। कार्तिक लिखते हैं, 'क्या आपके पास चीनी वीजा है, क्योंकि इसका सेट चाइना में है।' 

ग़ौरतलब है कि कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर काफी व्यस्त थे। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी रही फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत तो बड़े जोरों-शोरों से हुई थी, लेकिन कोरोनवायरस लॉकडाउन के चलते इसे बीच में ही रोकना पड़ा है।

मुद्दे की बात यह है कि यदि कार्तिक के इस दिलचस्प पोस्ट के बाद यदि किसी फिल्म निर्माता ने 'बागबान' को रीमेक करने का मन बना लिया, तब आप कार्तिक के अपोजिट भूमि, सारा या जान्हवी किसको देखना पसंद करेंगे?

संबंधित ख़बरें
कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन को कहा 'ऑरिजनल टैलेंट'