अमिताभ बच्चन नाती अगस्त्य नंदा के साथ करते दिखे वर्कआउट, वायरल हुई तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें अगस्त्य ने भारी-भरकम डंबल्स उठाए हुए हैं और अमिताभ बच्चन भी काफी जोश में नज़र आ रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

amitabh bachchan with grandson agastya nanda
सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहने वाले कलाकारों में अमिताभ बच्चन शीर्ष पर आते हैं। ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम, फेसबुक से लेकर ब्लॉग सभी प्लेटफॉर्म्स पर अप डू डेट रहते हैं। 

इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ जिम में वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अगस्त्य भारी-भरकम डंबल्स लिए हुए हैं, तो वहीं नाना अमिताभ भी पूरे जोश में हैं। 

उम्र के 77वें पड़ाव में भी अमिताभ फिट हैं। अपनी फिटनेस का वो पूरा खयाल रखते हैं। वर्कआउट उनकी डेली रूटीन का हिस्सा है। अब अमिताभ को अपने नाती के रूप में वर्कआउट पार्टनर भी मिल गया है। 

बता दें अगस्त्य, अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा के बेटे हैं। श्वेता इन दिनों माता-पिता के घर दोनों बच्चों बेटी नव्या नवेली और बेटे अगस्त्य के साथ मुंबई में रह रही हैं। 

अगस्त्य के साथ अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'fight... fight the fit .. fit the fight .. reflective mirrors , laterally inverted imagery .. and the inspiration with Grandson.' 


अमिताभ की अगस्त्य के साथ इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर अमिताभ को जोश से भरा चेहरा लोगों को खूब भा रहा है। 

वहीं बुधवार को अमिताभ ने एक पोस्ट में क्वारनटीन के दिनों को लेकर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में कहते हैं, 'आइए मन के किसी कोने में, किसी के बारे में पड़ी कड़वाहट को क्वारनटीन करें क्या पता कोई रिश्ता वेंटिलेटर पर जाने से रुक जाए।'

अमिताभ बच्चन अपने नाती-पोतों के काफी करीब हैं। वे अक्सर आराध्या और नव्या नवेली नंदा की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। 

वर्कफ्रंट पर, अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' है, जो 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना हैं। दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा अमिताभ की 'चेहरे' और 'झुंड' नाम की फिल्में भी कतार में हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ