कंगना रनौत ने कहा, 'मेरी कविता 'आसमान' प्यार और...'

कंगना रनौत ने हाल ही में 'आसमान' टाइटल से कविता लिखी है और अब इस कविता को लिखने की वजह और इसके पीछे की भावनाओं को लेकर एक इंटरव्यू में काफी कुछ कहा है। साथ ही यह भी बताया कि वो महज 15 साल की उम्र से कविता लिख रही हैं। 

kangana ranaut on lockdown poem aasmaan
एक्ट्रेस के बाद डायरेक्टर और पोएट बन गई हैं कंगना रनौत। हाल ही में लिखी उनकी कविता 'आसमान' को काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी कविता और उसे पढ़ने का ढंग लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

अपनी कविता को लेकर हालिया इंटरव्यू में कंगना ने कहा, 'मैं 15 साल की उम्र से कविता लिख रही हूं। प्रकृति के करीब रही हूं, इसलिए इस विषय पर लिखना पसंद है।'

वहीं 'आसमान' को लेकर कंगना ने कहा, 'मेरी कविता 'आसमान' प्यार और धारणाओं के बारे में है।'

वहीं कंगना ने कब इस कविता को लिखा, इसके जवाब में वो कहती हैं, 'मैंने कुछ दिनों पहले इसे लिखा था। मौजूदा समय इसके लिए काफी प्रासंगिक है। यही सोचकर मैंने सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया है। खुद की कविता पर वीडियो बनाने की सोच पर कंगना कहती हैं, देश के कई हिस्सों में लोग भाषाओं को समझकर कविता पढ़ लेते हैं तो लेकिन उस भावना को नहीं पकड़ पाते जो लिखते समय कवि चाहता है। अगर हम खुद अपनी कविता को प्रस्तुत करें तो हम उस भाव के साथ जाएंगे, जिससे की पढ़ने वाला खुद को तुरंत कनेक्ट कर लेगा।'

कंगना की कविता तो अच्छी है, लेकिन इसका प्रजेंटेशन और भी उम्दा है। कविता को पढ़ते हुए कंगना का एक वीडियो भी जारी किया गया। इस वीडियो में वो टहलते हुए कविता पाठ कर रही हैं और आसपास हरियाली ही हरियाली है। यह मनाली का उनका घर है, जहां आजकल वह ठहरी हुई हैं। 

कंगना के इस नए टैलेंट के बारे में जानकर उनके प्रशंसक फूले नहीं समा रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां