कार्तिक आर्यन ने क्यों कहा, 'मम्मी सही खेल गई'?

कार्तिक आर्यन ने आखिरकार अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी से छुटकारा पा ही लिया। सोशल मीडिया पर अपने इस लुक को रिवील करने के लिए उन्होंने एक मज़ेदार वीडियो का सहारा लिया, जिसमें उनकी मम्मी की आवाज़ साफ सुनाई दे रही है। कार्तिक क्लीन शेव तो नहीं हुए हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बियर्ड को ट्रिम्ड कर लिया है। 

kartik aaryan shaved off his beard
लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन अपनी दाढ़ी को लेकर काफी चर्चा में हैं। कई बार कार्तिक अपनी बड़ी बियर्ड को ट्रिम करने के लिए इंस्टाग्राम पर पूछ भी चुके हैं, जहां पर कुछ लोगों ने बियर्ड को ट्रिम करने के लिए कहा, तो कुछ ने इस लुक को कंटीन्यू करने को कहा। 

हाल ही इंस्टाग्राम लाइव पर जब कार्तिक ने फिर से अपनी परेशानी सुनाई, तो दीपिका पादुकोण ने उनको बढ़ी हुई दाढ़ी से निजाद पाने की सलाह दी। वहीं कार्तिक की मां माला तिवारी ने कार्तिक को धमकी दी थी कि यदि वो अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी नहीं काटते, तो फिर खाना नहीं मिलेगा। इसकी जानकारी कार्तिक ने वीडियो के जरिये शेयर की थी। 

बड़े तो बड़े, अब तो कार्तिक से उनके 'नन्हें फैन्स' ने भी दाढ़ी काटने की गुहार लगा दी थी। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पांच बच्चों के एक बैंड ने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने 'दिल चोरी साड्डा हो गया' के तर्ज पर एक गाना बनाया और इस गाने में कार्तिक से दाढ़ी बनाने को कहा। 

अब जब इतने लोग एक ही बात कह रहे हैं, तो आखिकार कार्तिक ने अपनी बियर्ड को ट्रिम कर ही लिया। यह कारनामा करने के बाद कार्तिक ने एक दिलचस्प वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

इस वीडियो में कार्तिक कैमरा के आगे बड़ी-बड़ी दाढ़ी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, तभी उनकी मां की आवाज पीछे से आती है और वो उनसे गमला मांगती हैं। कार्तिक पास में रखा गमला उठाकर उन्हें दे देते हैं। फिर साड़ी मांगती हैं, तो कार्तिक साड़ी दे देते हैं। 

फिर कार्तिक की मां दाढ़ी मांगती हैं, तो कार्तिक वो भी नोचकर उन्हें देते हैं। हालांकि, बाद में उनकी मां कहती हैं कि गाड़ी मांगी थी बेटा, गाड़ी।

इस मज़ेदार वीडियो के जरिये कार्तिक ने अपने ट्रिम्ड बियर्ड लुक को फैन्स के साथ शेयर किया। 



A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

अब मसला यह है कि कार्तिक ने अपनी दाढ़ी तो ट्रिम कर ली, लेकिन बढ़े हुए बालों का वो क्या करेंगे?...कार्तिक शादीशुद हैं नहीं कि अनु्ष्का शर्मा या फिर सोनम कपूर की तरह उनकी पत्नियां उनके बाल को भी सलीके से कर दें। 

ख़ैर, इधर सिर्फ कार्तिक का ही यह हाल नहीं है, बल्कि रणवीर सिंह भी बढ़े हुए बाल और दाढ़ी के साथ नज़र आ रहे हैं। हाल ही में वो एक लाइव वीडियो में इस लुक में नज़र आए।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां