कार्तिक आर्यन के 'नन्हें फैन्स' की उनसे गुज़ारिश

कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बाद अब उनके 'नन्हें फैन्स' ने उनसे 'क्लीन शेव' होने की गुज़ारिश की है। कार्तिक के इन 'नन्हें फैन्स' का एक बैंड है और इस बैंड के तहत उन्होंने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का गाना 'दिल चोरी साड्डा हो गया' को दिलचस्प ट्विस्ट देते हुए एक नया वर्ज़न बनाया है, जिसमें कार्तिक को 'क्लीन शेव' लुक में आने की मांग रखी है। 

kartik aaryan's littile fans demand of clean shave look
जब से देश में लॉकडाउन हुआ है, कार्तिक आर्यन का एक अलग ही लुक देखने को मिला है। दरअसल, कार्तिक 'बियर्ड लुक' में नज़र आ रहे हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूछा था कि क्या वो इसी लुक को कंटीन्यू करें या फिर बियर्ड को ट्रीम करें। 

इस सवाल के जवाब में कुछ ने बियर्ड लुक के लिए कहा, तो किसी ने उनको क्लीन शेव के लिए कहा था। ख़ैर, कार्तिक ने बियर्ड लुक को अभी तक बरकरार रखा हुआ है। 

वहीं हाल में जब इंस्टाग्राम लाइव में एक बार फिर से कार्तिक ने यह सवाल पूछा, तो अबकी बार दीपिका पादुकोण ने उनको 'क्लीन शेव' होने के लिए कहा। जबकि कार्तिक की मां माला तिवारी भी कार्तिक को क्लीन शेव लुक में आने को कह चुकी हैं। 

इन सबके अलावा कार्तिक को क्लीन शेव लुक में आने के लिए अबकी बार उनके 'नन्हें फैन्स' भी कह रहे हैं। कार्तिक आर्यन के इन फैन्स की उनसे यह गुज़ारिश बड़े ही मज़ेदार तरीके से की है। 

शु्क्रवार को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें छोटे-छोटे बच्चों का समूह का एक बैंड है। पांच बच्चों का यह ग्रुप कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का सॉन्ग 'दिल चोरी साड्डा हो गया' के तर्ज़ पर एक नया गाना बनाया है। इस वीडियो में बच्चे कुछ इस तरह से गान रहे हैं, 'मुंह साधु जैसे हो गया है, की करिये की करिये ...' । 

इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'कट द बियर्ड कंसर्ट'।


कार्तिक से बच्चों की यह प्यारी सी गुज़ारिश इंटरनेट पर छा गई है। वहीं बता दें कि कार्तिक यंगस्टर्स के बीच तगड़ी फैन फोलोइंग है, लेकिन अब इस वीडियो से साफ होता है कि बच्चों के बीच भी कार्तिक काफी लोकप्रिय हैं।

लॉकडाउन के चलते कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त हैं। वे दिल-ओ-जान से कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने 'कोकी पूछेगा' नाम की सीरीज़ भी शुरू हो चुकी है, जो काफी पसंद की जा रही है। इस सीरीज़ के तहत वो कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो कार्तिक की फिल्म 'भूलभूलैया 2', 'दोस्ताना 2' कतार में हैं, जबकि उनकी पिछली फिल्म 'लव आज कल 2' रही, जिसमें वो सारा अली खान के साथ नज़र आए।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां