'मेट्रो पार्क-क्वारंटीन एडिशन' का ट्रेलर देखा आपने?

इरोज़ नाउ का शो 'मेट्रो पार्क' अब 'क्वारंटीन एडिशन' के साथ तैयार है। इस मिनी सीरीज में अमेरिका में रह रहे एक गुजराती परिवार की कहानी है। यह परिवार कोरोना वायरस की महामारी और लॉकडाउन की स्थिति से कैसे निबटता है। इसका मनोरंजक ब्यौरा है। 23 मई 2020 को यह स्ट्रीम होगा। 

metro park quartine edition trailer released
इरोज़ नाउ का शो 'मेट्रो पार्क' के पहले सीज़न के साथ डिजिटल स्पेस में अपनी छाप छोड़ने के बाद, अब 'क्वारंटीन एडिशन' के साथ तैयार है। 

'मेट्रो पार्क' संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित एक गुजराती परिवार की काल्पनिक कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि वे महामारी के कारण लॉकडाउन की स्थिति से कैसे निबट रहे हैं।

हाल ही में जारी हुए इस सीरीज़ के ट्रेलर को न सिर्फ दर्शक, बल्कि समीक्षक भी काफी प्रशंसा कर रहे हैं। अपने अनूठे और मज़ेदार कंटेंट के लिए इस ट्रेलर को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। 

इस मिनी सीरीज़ का 'क्वारंटीन एडिशन' काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है और साथ ही दर्शकों को ऐसे उदाहरण देखने को मिलेगा, जिससे वो खुद को इस दौर में जोड़ पाएंगे। 

इसे लॉकडाउन के बीच सुरक्षा के तहत पूरी तरह से सभी के घरों से शूट किया गया है। इस शो में रणवीर शौरी, ओमी वैद्य, पितोबाश, पूर्बी जोशी और वेगा तमोटिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

'मेट्रो पार्क- क्वारंटीन एडिशन' को अबी वर्गीज और वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित, यह शो 23 मई 2020 से स्ट्रीम होगा। इसके एपिसोड 3 से 5 मिनट के बीच ही होंगे। 

लॉकडाउन में फिल्माई गई अपनी पहली श्रृंखला 'ए वायरल वेडिंग' के बाद इरोज नाउ ने अब ताज़े कंटेंट के साथ फिर से वापसी की है, और लॉकडाउन में शूट किए गए कंटेंट के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे है।

टिप्पणियाँ