ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी की 'वर्जिन भानुप्रिया'

उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी की मुख्य भूमिका वाली 'वर्जिन भानुप्रिया' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। महेंद्र धारीवाल द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म का निर्देशन अजय लोहान ने किया है। मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म फैमिली ड्रामा है। 

urvashi rautela film virgin bhanupriya
लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों को लेकर अभी भी अनिश्चितता बनी हुई है, जिसकी वजह से निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर जा रहे हैं। 

'गुलाबो सिताबो' और 'शकुंतला देवी' जैसी बड़ी फिल्मों के ऑनलाइन रिलीज़ होने के बाद कई दूसरे प्रोड्यूसर भी इस प्लेटफॉर्म की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। इन्हीं में उर्वशी रौतेला की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' का भी नाम शामिल हो गया है। 

इस बारे में फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल का कहना है, 'मौजूदा हालात को देखते हुए थिएटर्स खुलने को लेकर कुछ तय नहीं है। इसलिए हमने सीधे ओटीटी पर जाने का फैसला किया है, क्योंकि हमारी फिल्म तैयार है।'

वहीं यदि 'वर्जिन भानुप्रिया' का बात करें, तो भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली भारतीय रूढिंवादी लड़की की कहानी है, जो किसी के साथ रिलेशनशिप में जाना चाहती है। उसको लगता है कि आज के दौर में यह सबसे आसान काम है, लेकिन उसकी सारी कोशिशें बेकार जाती हैं और उसे लगने लगता है कि यह असम्भव काम है, जो कभी नहीं हो सकेगा। भानुप्रिया को इसमें सफलता मिलती है या नहीं, यही फिल्मल्म की कहानी है।

मेकर्स का दावा है कि यह फैमिली कॉमेडी है, जो परिवार के छोटे सदस्यों के साथ उनके संबंधों के बारे में है। इस फिल्म में उर्वशी के अलावा गौतम गुलाटी भी एक अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। इनके अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज़ ईरानी, राजीव गुप्ता, ब्रिजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन अजय लोहान ने किया है।

टिप्पणियाँ