'फुकरे 3' को लेकर मेकर्स ने दिए संकेत



कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'फुकरे' की पिछली दोनों फिल्मों ने दर्शकों का दिल जीता था। अब जल्दी ही इसकी तीसरी किश्त आने वाली है। इसका संकेत निर्माता कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक मीम के जरिये दिया। अब इस फिल्म के जल्दी ही फ्लोर पर आने के संकेत मिलने के बाद दर्शकों का इंतज़ार शुरू हो गया है। 

pankaj tripathi, pulkit samrat, varun sharma and ali fazal fukrey 3 meme
एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी 'फुकरे' की पिछली दोनों फिल्मों ने काफी सफलता पाई। मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित इस फिल्म को जबरदस्त सराहना और प्रशंसा मिली थी। 

'फुकरे 2' के बाद से ही इसकी तीसरी कड़ी को लेकर मांग शुरू हो गई थी। अब लग रहा है कि दर्शकों की मांग को सुन लिया गया और इस फिल्म की तीसरी किश्त के बनने की पुष्टि मीम द्वार कर दी गई है। 

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर निर्देशक के पोस्ट को रीपोस्ट किया है, जिसमें फिल्म के तीसरे भाग पर काम करने का संकेत दिए गए हैं। 

दरअसल, मृगदीप सिंह लांबा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जहां पंडितजी के किरदार ने कहा, 'तीसरा पार्ट तैयार हो रहा है।'

मृगदीप लांबा के इस पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, '#flashbackfukrey #memeries पंडितजी की भविष्वाणी'। 


बता दें कि बीते दिनों डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म की कहानी के बारे में कहा था, 'हम कोविड-19 पर या वर्तमान स्थिति को मजाकिया अंदाज में दिखाने के बारे में विचार कर रहे हैं। हम जरूर इस बारे में कुछ करेंगे। हम कुछ न कुछ बना लेंगे। हमें सही विचार की तलाश है। हमने लॉकडाउन से पहले इस पर काम करना शुरू कर दिया था और अब हम फोन से जुड़े हुए हैं। हमारे पास कहानी तैयार है और लेखन 80 प्रतिशत पूरा हो चुका है। हम पटकथा पर काम कर रहे हैं जो लगभग पूरी हो चुकी है। स्थिति सामान्य होने के बाद हम इस पर आगे की योजना बनाएंगे।'

ग़ौरतलब है कि पिछली दोनों फिल्मों में पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, अली फजल, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट सरीखे कलाकार नज़र आए थे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां