इरफान खान को थी बारिश की अजीब समझ, बेटे ने शेयर की जानकारी



इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने पिता और बारिश के बीच एक अजीब समझ की जानकारी दी। वो अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कहते हैं कि उनकी इस समझ को मैं अपने शब्दों में नहीं बया कर सकता। 

irrfan khan's son babil share interesting story about irrfan khan
दिवंगत अभिनेता इरफान खान के अभिनय की सभी तरफ बातें होती रही हैं और होती रहेंगी, लेकिन हाल ही में उनके बेटे बाबिल ने प्रकृति को लेकर इरफान के एक खास समझ का खुलासा किया है। 

बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर इरफान खान की एक मोनोक्रॉम तस्वीर शेयर की और बताया कि उनके पापा को बारिश की अजीब समझ थी। बारिश को लेकर उनकी समझ को बाबिल शब्दों में बया नहीं कर सकते हैं। इस तस्वीर में इरफान खान ऊंट को कुछ खिला रहे हैं।

बाबिल ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'उन्हें बारिश की अजीब समझ थी। मैं आज तक समझ नहीं पाया और इसकी तुलना किसी भी चीज से नहीं कर सकता, जिसे मैंने कभी अनुभव किया हो। यह एक ऐसा संबंध है, जिसे मैं सबसे सुंदर भाषा के रूप में भी बयां नहीं कर सकता। सिर्फ रेगिस्तान दिखा सकता है... हे भगवान.. बारिश ने उनके साथ क्या किया।'


बाबिल से पहले इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने भी मुंबई की पहली बारिश देखकर उनको याद किया। साथ में इरफान की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर कीं।

इन तस्वीरों के साथ सुतापा ने लिखा, 'तुम्हारा शुक्रिया, मैं तुम्हें सुन सकती हूं। हां... मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है। दोनों जहानों के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है।'

बता दें कि अभिनेता इरफान खान को दो साल पहले न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला और 29 अप्रैल 2020 को कोलन संक्रमण के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उन्होंने अंतिम सांस ली। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां