मोनाली ठाकुर का खुलासा शादी के दिन ही पति माइक रिचर को निकाल दिया था देश से बाहर



बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि शादी के दिन ही उनके पति माइक रिचर को भारत सरकार ने देश से बार निकाल दिया था। बता दें कि हाल ही में मोनाली ने बताया था कि उन्होंने तीन साल पहले जर्मनी के एक कारोबारी माइक रिचर से गुपचुप शादी कर ली थी। 

Moali thakur with her husband maik richter in song 'Dil Ka Fitoor'
सिंगर मोनाली ठाकुर ने कुछ दिनों पहले अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंन बताया था कि बीते तीन साल से वो शादीशुदा हैं और उन्होंने साल 2017 में स्विटजरलैंड के बिजनेसमैन माइक रिचर से शादी की थी। 

अपनी शादी की बात छुपाने को लेकर मोनाली ने कहा था कि क्योंकि उनकी शादी पारंपरिक तरीके से नहीं हुई थी। इसलिए उन्होंने इस बात को पब्लिक नहीं किया। वहीं अपनी शादी से जुड़ा एक और खुलासा हालिया इंटरव्यू में मोनाली ने किया है। 

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'जिस दिन माइक शादी करने के लिए इंडिया आ रहे थे। उस दिन मजेदार वाकया हुआ। माइक बिना वीजा के इंडिया आ गए, क्योंकि उन्हें किसी ने यह कहकर बेवकूफ बना दिया था कि जर्मनी का पासपोर्ट होने पर इंडिया जाने के लिए वीजा की जरूरत नहीं पड़ती। उन्हें एयरपोर्ट पर वीजा न होने की स्थिति में रोक लिया गया।' 

मोनाली ने आगे बताया, 'माइक एयरपोर्ट पर जेल के कैदी की तरह पूरे दिन रहे और फिर उन्हें इंडिया से वापस जर्मनी भेज दिया गया। मैं मैरिज रजिस्ट्रेशन ऑफिस में इंतजार करती रही। किसी तरह हमें भारत सरकार और गृह मंत्रालय से मदद मिली और तब जाकर मामला सुलझ पाया। माइक की फ्लाइट अबू धाबी तक पहुंच गई थी और उन्हें वापस इंडिया वापस बुलाने की व्यवस्था हुई और फिर हमारी शादी हो पाई। हमारे वेडिंग डे पर तो फिल्म बननी चाहिए। मैंने शादी के दिन सलवार सूट पर स्नीकर्स पहने थे, जो मैंने लास्ट मोमेंट पर खरीदे थे।' 

हाल ही में मोनाली ने अपना सिंगल 'दिल का फितूर' रिलीज़ किया है, जिसमें मोनाली के साथ उनके पति माइक रिचर नज़र आ रहे हैं। बता दें मोनाली को फिल्म 'दम लगा के हईशा' के गाने 'मोह मोह के धागे' और फिल्म 'लूटेरा' का गाना 'संवार लूं' के लिए जाना जाता है। इसके अलावा नागेश कुक्कनूर की फिल्म 'लक्ष्मी' में बतौर अभिनेत्री भी नजर आ चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां