अभिनव कोहली हाथ धोकर पड़े श्वेता तिवारी की बेटी पलक के पीछे, नेटीजन्स हुए नाराज़



टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का परिवार एक बार फिर विवादों में घिर गया है। श्वेता के एक्स हज़्बैंड अभिनव कोहली उनकी बेटी पलक तिवारी के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। पलक के सोशल मीडिया पोस्ट को उन्होंने शेयर कर कई सवाल पूछे हैं। श्वेता ने पलटवार किया, लेकिन अभिनव की इस हरकत से सोशल मीडिया यूजर्स भी खासे खफा हो गए हैं। 

Shweta Tiwari and abhinav kohli controvercy
श्वेता तिवारी की फैमिली कॉन्ट्रोवर्सी एक बार फिर सुर्खियों में है। अभिनव कोहली ने ठंडे पड़ चुके इस विवाद को फिर से हवा दे दी है। 

बीते साल श्वेता और अभिनव के बिगड़े रिश्तों का खुलासा तब हुआ था, जब पलक और श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था। पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

अब अभिनव कोहली अपनी बेगुनाही साबित करने में लगे हुए हैं। सबसे पहले अभिनव ने श्वेता और को-स्टार फहमान खान के मुलाकात का वीडियो शेयर किया। हालांकि, इस वीडियो को शेयर करने के बाद अभिनव खुद ही फंस गए, क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाया। 

इसके बाद अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर श्वेता और पलक को लेकर लगातार पोस्ट करने शुरू कर दिए। घरेलू हिंसा के केस के समय पलक तिवारी ने अपनी कहानी बताते हुए लम्बा-सा ओपन लेटर लिखा था। अभिनव के मुताबिक पलक ने बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था और अब ये पोस्ट उनकी टाइमलाइन पर वापस आ गया है। अभिनव ने इस बारे में कई स्क्रीनशॉट शेयर किए है।

अपने ओपन लेटर में पलक ने लिखा था, 'मीडिया के पास पुख्ता तथ्य नहीं है और कभी होंगे भी नहीं। मेरी मां नहीं बल्कि मैं पलक तिवारी कई मौकों पर घरेलू हिंसा की शिकार रही हूं, जिस दिन शिकायत दर्ज की गई यदि उस दिन को छोड़ दें, तो उसने मेरी मां को नहीं मारा।' 

वहीं पलक पर अभिनव द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के जवाब में श्वेता ने भी पलटवार किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किताब का एक पेज शेयर कर कुछ लाइनों को हाइलाइट किया, जिसमें लिखा था, 'जब तक वे लोग सच जानते हैं जो मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं, मुझे बाकी लोगों की परवाह नहीं है। जाओ आराम से सो जाओ।'

अब एक तरफ जहां श्वेता ने इशारों में अभिनव कोहली को जवाब दे दिया। वहां सोशल मीडिया यूजर्स भी कहां चुप बैठने वाले थे। उन्होंने अभिनव कोहली को आड़े हाथों ले लिया। नेटीजन्स ने कोहली से पूछा कि यह सब करके आखिर वो साबित क्या करना चाहते हैं? वो क्या कर रहे हैं ये किसी को समझ नहीं आ रहा है। वहीं बहुत से लोग उनकी सोच पर भी उंगली उठा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अभिनव को लोगों की थोड़ी इज्जत करने की जरूरत है और अपने आत्मसम्मान को लोगों के सामने गिराना नहीं चाहिए।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां