सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को 'प्रोफेशनल रंजिश' के एंगल से जांच करेगी मुंबई पुलिस



सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने अपने ट्वीट के माध्यम से 'प्रोफेशनल रंजिश' का मामला बताया। अब मुंबई पुलिस को इस मामले की नए सिरे से जांच के आदेश दिए गए हैं। 

sushant singh rajput suicide case investgation
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या के मामले में महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस से इस मामले की नए सिरे से जांच करने के आदेश दिए हैं। 

बता दें रविवार को इस 34 वर्षीय अभिनेता ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के इस कदम से न सिर्फ परिवार और दोस्त, बल्की उनके फैन्स भी सकते में हैं। 

वहीं सोशल मीडिया पर लगातार नेपोटिज्म को लेकर आवाज तेजी हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत के बारे में लगातार हो रहे खुलासों के बीच मुंबई पुलिस को भी उनकी मौत के पीछे किसी साजिश की बू आने लगी है। शुरुआत में तो मुंबई पुलिस इस केस को केवल आत्महत्या का केस मान रही थी, लेकिन अब हालात तेजी से बदल रहे हैं।

कुछ समय पहले ही महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की की आत्महत्या के पीछे किसी की रंजिश है, जिसकी जांच की जानी चाहिए।

अपने ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए अनिल देशमुख ने लिखा, 'पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक्टर की मौत फांसी पर लटकने की वजह से हुई है। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रोफेशनल दुश्मनी के चलते सुशांत सिंह राजपूत ने यह कदम उठाया है। अब मुंबई पुलिस इस एंगल से भी केस की जांच करेगी।'

वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस बयान ने हड़कंप मच गया है। जहां महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने इस घटना को साजिश करार दिया था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओम प्रकाश सिंह हरियाणा के एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस हैं, उन्होंने इस घटना को साजिश करार दिया। जबकि सुशांत के मामा ने भी इस घटना को सोची समझी साजिश बताया था। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां